स्मृति ईरानी का बड़ा बयान, कहा-  'झूठ की राजनीति करते हैं अरविंद केजरीवाल'...
स्मृति ईरानी का बड़ा बयान, कहा- 'झूठ की राजनीति करते हैं अरविंद केजरीवाल'...
Share:

नई दिल्ली: प्रहलादपुर स्थित साठ फुटा रोड पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तुगलकाबाद से भाजपा प्रत्याशी विक्रम बिधूड़ी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहीं है. जंहा इस दौरान दक्षिणी दिल्ली के सासंद रमेश बिधूड़ी भी मौजूद रहे. जंहा स्मृति ईरानी ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल झूठ की राजनीति करते हैं. चुनाव करीब आने पर केजरीवाल ने सिर्फ नल से आने वाले गंदे पानी का बिल माफ किया है.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली की जनता आज भी साफ पानी के लिए तरस रही है. जंहा स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने पूरे देश में गरीबों के इलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना लागू की, लेकिन केजरीवाल ने इस योजना का फायदा दिल्ली के लोगों को होने नहीं दिया. जंहा ईरानी ने कहा कि आप ने सीलमपुर में पुलिस पर पथराव करने वाले उपद्रवियों की जमानत करवाई थी.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि रमेश बिधूड़ी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने दिल्ली में हर क्षेत्र में कॉलेज खोलने की बात कही थी, लेकिन क्षेत्र क्या पूरे विधानसभा क्षेत्र में कोई कॉलेज नहीं खुला. भाजपा प्रत्याशी विक्रम बिधूड़ी ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर दिल्ली को स्वच्छ हवा और पानी उपलब्ध कराना प्राथमिकता होगी. दिल्ली में विधानसभा तारीख का एलान हो चुका है. 08 फरवरी को दिल्ली में चुनाव होने हैं जबकि मतों की गणना 11 फरवरी को होगी. जंहा दिल्ली में आप, कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर है. 70 विधानसभा सीट के लिए सभी पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों के नाम का भी एलान कर दिया है. साथ ही अपने स्टार प्रचारक के नाम की सूची भी जारी कर दी है. तीनों पार्टी विधानसभा सीट के लिए चुनाव अभियान में चके हैं.

CAA : मोदी सरकार प्रदर्शनकारियों से बातचीत के लिए तैयार, खाली होगा शाहीन बाग का रास्ता

हरियाणा : राज्य के युवाओं को नहीं रहेगी नौकरी की कमी, सरकार ने बनाया मास्टर प्लान

CAA : शाहीन बाग प्रदर्शन में दो गूटो में पड़ी फूट, जल्द रास्ते खुलने की संभावना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -