कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- 'अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे?...
कुमार विश्वास ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- 'अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे?...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 को लेकर प्रचार तेज हो चला है, इस बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोर पर देखने को मिल रहा है. वहीं ताजा मामले में आप के बागी नेताओं में शुमार कुमार विश्वास  ने शाहीन बाग पर सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  के बयान पर निशाना साधा है. सीएम केजरीवाल द्वारा शाहीन बाग में रास्ता नहीं खोलने पर भाजपा को घेरने पर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट किया- 'अपने अमानती-गुंडे को भेजकर बिठाओ तुम और उठाएं दूसरे? तुम्हारा निर्वीर्य नायब शाहीन बाग के साथ खड़ा हूँ,तुम कह रहे हो हटाओ. “अपनी हर ग़ैर-मुनासिब सी जहालत के लिए, बारहा तू जो ये बातों के सिफ़र तानता है, छल-फरेबों में ढके सच के मसीहा मेरे, हमसे बेहतर तो तुझे,तू भी नहीं जानता है. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पिछले महीने 15 दिसंबर 2019 से लगातार शाहीन बाग इलाके में सड़क पर धरना प्रदर्शन चल रहा है. जंहा इससे हजारों वाहन चालकों को कुछ मिनटों का सफर घंटों में तय करना पड़ रहा है. वहीं इनमें स्कूली बच्चे भी शामिल हैं. इसको लेकर AAP मुखिया अरविंद केजरीवाल ने ट्ववीट किया- 'शाहीन बाग़ में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है. भाजपा नहीं चाहती कि रास्ते खुलें. भाजपा गंदी राजनीति कर रही है. वहीं बीजेपी नेताओं को तुरंत शाहीन बाग़ जाकर बात करनी चाहिए और रास्ता खुलवाना चाहिए.'

जानकारी है कि आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में शुमार कुमार विश्वास लगातार सीएम अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेते रहे हैं. वहीं, ओखला से AAP विधायक अमानतुल्लाह खान से उनकी नाराजगी जगह जाहिर है. जंहा एक ही कारण है कि मौका मिलने पर कवि कुमार विश्वास ने अमानतुल्लाह खान और अरविंद केजरीवाल दोनों को निशाने पर लिया है. बता दें कि आगामी 8 फरवरी को दिल्ली की 70 सीटों पर मतदान होगा और 11 फरवरी को परिणाम घोषित होंगे. ऐसे में प्रचार 6 फरवरी की शाम को समाप्त हो जाएगा.

केजरीवाल ने देश के युवाओं को ट्वीट कर दिया संदेश, कहा- 'आप को संभालनी है देश की बागडोर'...

हिन्दू लड़कियों के जबरन धर्मान्तरण पर पाकिस्तान में आक्रोश, कराची में हो रहा विरोध प्रदर्शन

अमेरिका के शोधकर्ताओं ने किया खुलासा, सुपरबग जीन भी फैला सकते हैं वायरस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -