नामांकन के पहले केजरीवाल ने किया ट्वीट कर दिया बयान, कहा- एक तरफ विपक्ष और दूसरी तरफ...
नामांकन के पहले केजरीवाल ने किया ट्वीट कर दिया बयान, कहा- एक तरफ विपक्ष और दूसरी तरफ...
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली रोड शो में फंसे केजरीवाल 20 जनवरी 2020 को नामांकन नहीं कर पाए थे, जिसके चलते वह आज मंगलवार यानी (21 जनवरी) अंतिम दिन अपना नामांकन भरेंगे. इससे पहले उन्होंने सुबह-सुबह एक ट्वीट कर विपक्ष पर हमला बोलते हुए बताया कि उनमें और बाकियों में क्या अंतर है. केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'एक तरफ- भाजपा, जेडीयू, एलजेपी, जेजेपी, कांग्रेस, आरजेडी.... दूसरी तरफ- स्कूल, अस्पताल, पानी, बिजली, फ्री महिला यात्रा, दिल्ली की जनता... मेरा मकसद है- भ्रष्टाचार हराना और दिल्ली को आगे ले जाना... उनका सबका मकसद है - मुझे हराना'.

कल रोड शो में बोले थे केजरीवाल- 20 दिन में हर घर तक पहुंचना है: मिली जानकारी के अनुसार अरविंद केजरीवाल ने बताया कि पांच सालों में हमने दिल्ली को सुधारने के लिए खूब मेहनत की है. अब अगले पांच साल की तैयारी है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि आज उसी की यात्रा शुरू हुई है. सुबह उठकर पूजा की. भगवान शिवजी से आशीर्वाद लिया. उसके बाद वाल्मीकि मंदिर गए.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि भगवान वाल्मीकि से आशीर्वाद लिया और इसके बाद हनुमान जी से आशीर्वाद लिया कि आने वाले पांच साल भी उतने ही अच्छे बीतेंगे, जितने अच्छे पिछले पांच साल बीते. वहीं इस बात पर गौर किया जाए तो केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं का सलाह दी कि चुनाव में सिर्फ 20 दिन बचे हैं. घर-घर जाकर लोगों से हाथ जोड़कर अपील करनी है कि 8 फरवरी 2020 को झाड़ू पर ही वोट दें.

'सरकार किसी विचारधारा पर नहीं बल्कि कॉमन मिनिमम प्रोग्राम से चलती है'

सीएम योगी कैबिनेट की बैठक आज, होंगी कुछ खास बातों पर चर्चाएं

बगदादी की मौत के बाद ISIS ने चुना नया सरगना, बहुत ही खूंखार है ये आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -