अमित शाह ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- 'आप शरजील इमाम के खिलाफ कार्रवाई के पक्ष में हैं या नहीं'...

नई दिल्ली: शरजील इमाम जिन्हें दिल्ली पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. वहीं उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. जंहा उनमें एक यह सवाल भी सामने आ रहा है कि क्या शरजील इमाम, शाहीन बाग से निकलकर दिल्ली की चुनावी शतरंज का मोहरा तो नहीं बन गए हैं. लेकिन इमाम को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपनी चुनावी रैली में केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, केजरीवाल जी आप शरजील इमाम के खिलाफ कार्रवाई के पक्ष में हैं या नहीं. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इसे दिल्ली के लोगों के लिए स्पष्ट करें. दिल्ली चुनाव के बीच शाह का यह बयान केजरीवाल को घेरने वाला था, इसलिए केजरीवाल ने भी बिना किसी देरी के कहा, 'शरजील ने असम को देश से अलग करने की बात कही. यह बहुत गंभीर है. आप देश के गृहमंत्री हैं. आप का यह कथन बुरी राजनीति है. जंहा उसे तुरंत गिरफ्तार करना आपका कर्तव्य है. आप उसे गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहे हैं. आपकी लाचारी क्या है या अब आपको और गंदी राजनीति करनी है. इसके दो दिन बाद ही दिल्ली पुलिस ने इमाम को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं इस बात कि जानकारी मिली है कि दिल्ली का चुनावी दंगल जो कि शुरुआत में विकास के मुद्दे पर आगे बढ़ रहा था, अब पूरी तरह से शाहीन बाग और शरजील इमाम पर आकर टिक गया है. भाजपा ने अपनी रणनीति के तहत पहले शाहीन बाग और अब शरजील इमाम को दिल्ली दंगल में उतार दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केजरीवाल पर भारत को तोड़ने की चाह रखने वालों का समर्थन करने का आरोप लगाया.

जंहा नड्डा ने कहा कि आप सरकार ने जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार, उमर खालिद और अन्य पर राजद्रोह का मामला चलाने की अनुमति पुलिस को नहीं देने की बात कही. 'टुकड़े-टुकड़े' गैंग के खिलाफ मामला चलाने के लिए केजरीवाल ने पुलिस को अनुमति नहीं दी. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी अपनी जनसभाओं में इस मुद्दे को लेकर केजरीवाल पर निशाना साध दिया.

एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप को लेकर भारतीय कुश्ती संघ की उड़ी नींद, चीनी पहलवानों का होगा ब्लड टेस्ट

Delhi Election 2020: ट्रेनिंग में भाग लेने से बचने वाले कर्मचारियों के खिलाफ नोटिस जारी

Delhi Election 2020: रोमांचित हुआ चुनाव का मुकाबला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -