'रोटी' और 'बेटी' को लेकर अमित शाह का बयान, ट्वीट कर कही यह बात
'रोटी' और 'बेटी' को लेकर अमित शाह का बयान, ट्वीट कर कही यह बात
Share:

नई दिल्ली: दिन व दिन राजधानी दिल्ली के चुनावी दंगल में राजनीतिक पार्टियां अब विभिन्न मंचों के जरिए आमने-सामने आने लगी है. वहीं हम आपको बता दें कि कहीं पर रोड शो के दौरान तो कभी जनसभाओं के जरिए ये नेता एक दूसरे पर टीका टिप्पणी करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते. जंहा एक माध्यम और भी है जहां ये नेता अपने विरोधी पर तंज कसने से बाज नहीं बाते. वहां भी इनका दिमाग खूब चलता है.

मिली जानकारी के अनुसार बीते शनिवार यानी 25 जनवरी 2020 को केजरीवाल ने एक ट्वीट कर अमित शाह को पहले तो 'सर' कहा और फिर लिखा, आपके यानी भाजपा समर्थकों को तो मैंने ही गले लगाया है. लेकिन जंहा उनका जीवन सुविधाजनक बना दिया. वहीं उन्हें फ्री बिजली-पानी देने के अलावा उनके बच्चों की पढ़ाई का ख्याल भी तो रखा है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि दूसरी ओर, 'रोटी' और 'बेटी' को लेकर भाजपा-कांग्रेस कुछ अलग ही अंदाज में नजर आईं.
 
जंहा यह भी कहा जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल, अमित शाह और सुभाष चौपड़ा के ट्वीट से. केजरीवाल ने बीते शनिवार यानी 25 जनवरी 2020 सुबह ट्वीट किया. हालांकि उनके बीती रात को अमित शाह द्वारा किए गए एक ट्वीट का जवाब दिया है. अपने ट्वीट में शाह ने लिखा, यमुना विहार में दिल्ली के अपने कार्यकर्ता मनोज के यहां पर भोजन किया. उनके परिवार की आत्मीयता व आतिथ्य के लिए ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं. भाजपा एक राजनीतिक दल नहीं, एक परिवार है' जिसका हर सदस्य इसकी असली शक्ति है. हम सभी को मिलकर सशक्त भाजपा-सशक्त भारत की कल्पना को साकार करने का है.

प्रियंका का मोदी सरकार पर प्रहार, कहा- बड़े बड़े वादे और ३ करोड़ बेरोज़गार

VIDEO: पाक पीएम की 'कातिल मुस्कान' पर फ़िदा हुईं महिला मंत्री, कहा- करिश्माई शख्स हैं इमरान खान

दोस्ती बनी दुश्मनी: गणतंत्र दिवस पर दो दोस्त बने एक दूसरे के दुश्मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -