अधीर रंजन चौधरी ने AAP और बीजेपी पर कसा तंज, कहा- 'मुद्दों से भटका रही हैं पार्टी'...
अधीर रंजन चौधरी ने AAP और बीजेपी पर कसा तंज, कहा- 'मुद्दों से भटका रही हैं पार्टी'...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में लचर सार्वजनिक परिवहन व्यवस्था, टूटी सड़कें, बढ़ता प्रदूषण, अपराध का बढ़ता ग्राफ व गंदे पानी की समस्या जैसे अनेक ज्वलंत मुददे हैं, लेकिन आप और बीजेपी उन पर बात न करके अन्य मुद्दों पर मतदाताओं को भ्रमित करने में जुटे हुए है. वहीं लोकसभा में कांग्रेस संसदीय दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने यह बातें ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सुखबीर सिंह पंवार के समर्थन में सीआर पार्क में जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं.

शाहीन बाग का मुद्दा काफी संवेदनशील: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि शाहीन बाग का मुद्दा काफी संवेदनशील है, लेकिन दुखद यह है कि केंद्र और दिल्ली सरकार इस मुद्दे के प्रति पूरी तरह असंवेदनशील बनी हुई है. लोकतंत्र में विरोध का अधिकार सभी को है. सीएए और एनआरसी के मसले पर भी प्रतीकात्मक विरोध ही हो रहा है. वहीं बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं धरने पर बैठी हुई हैं, लेकिन हैरत की बात है कि सरकार की तरफ से इनको लावारिस छोड़ दिया गया है. न तो कोई इनसे बात कर रहा है और न ही कोई आश्वासन दे रहा है.

भारत में लोकतंत्र नहीं, बल्कि तानाशाही का राज चल रहा:  यदि हम बात करें सूत्रों कि तो ऐसा लगने लगा है कि भारत में लोकतंत्र नहीं, बल्कि तानाशाही का राज चल रहा है. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अजय माकन ने कहा कि दिल्ली में जब सीलिंग हो रही थी उस समय भाजपा और आम आदमी पार्टी के नेता हाथ पर हाथ रखकर देख रहे थे, परंतु कांग्रेस पार्टी ने सीलिंग के खिलाफ सड़कों पर आकर आंदोलन चलाया था, क्योंकि सीलिंग के कारण छोटे व मध्यम वर्गीय उद्योग धंधे बंद हो गए तथा लाखों मजूदर बेरोजगार हो गए. कांग्रेस प्रत्याशी सुखबीर सिंह पंवार ने कहा कि कांग्रेस सरकार में ही दिल्ली का विकास संभव है.

इस दिन मोदी करेंगे डिफेंस एक्सपो का उद्घाटन, साढ़े 3 घंटे चलेगा कार्यक्रम

संजय राउत का पीएम मोदी से सवाल, कहा- 'भूखे रहकर पाक से कैसे लड़ेंगे हमारे सैनिक'

मटिया महल विधानसभा सीट: कांग्रेस छोड़कर 'आप' में आए शोएब इकबाल, केजरीवाल ने दिया टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -