दिल्ली के ड्रग्स से मदहोश हो रही गोवा की रातें, ऐसे हुआ खुलासा
दिल्ली के ड्रग्स से मदहोश हो रही गोवा की रातें, ऐसे हुआ खुलासा
Share:

पणजी: गोवा में होने वाली कई नाइट पार्टियों को रंगीन बनाने के लिए दिल्‍ली से ड्रग्‍स पहुंचाई जा रही है. इस बात का खुलासा नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने विदेशी मूल की एक महिला को हिरासत में लेने के बाद किया है. विदेशी मूल की इस महिला को दिल्‍ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्‍टेशन से गिरफ्तार किया गया है. 

इस महिला के कब्‍जे से नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने लगभग 810 ग्राम कोकीन नामक ड्रग्‍स बरामद की है. जिसकी अंतर्राष्‍ट्रीय बाजार में कीमत करोड़ों रुपए है. नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के आला अधिकारी के मुताबिक, 2 जुलाई को सीक्रेट इंफार्मेशन मिली थी, कि दिल्‍ली से ड्रग्‍स की खेप गोवा के लिए रवाना होने वाली है. ड्रग्‍स की इस खेप को लेकर एक विदेशी महिला हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्‍टेशन से रवाना होने वाली है. 

उन्‍होंने जानकारी देते हुए बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्‍टेशन की घेराबंदी कर गोवा जाने वाली सभी ट्रेनों की जांच शुरू की. जांच के दौरान, एक विदेशी महिला को गोवा जाने वाली एक ट्रेन से गिरफ्तार कर लिया. उन्‍होंने बताया है कि तलाशी के दौरान यूगांडा मूल की इस विदेशी महिला के कब्‍जे से लगभग 810 ग्राम कोकीन मिली है. पूछताछ के दौरान, इस महिला ने बताया है कि उसे यह ड्रग्‍स दिल्‍ली में एक नाइजीरिया मूल के व्यक्ति ने दी थी. 

चोरी के मामले में अव्वल है भारत का ये एयरपोर्ट, रहें सावधान

SC में दाखिल हुई नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी की मान्यता रद्द करने वाली याचिका, अदालत ने दिए ये निर्देश

युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, NIT में मिल रहा सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -