विदेशी महिला संग दरिंदों ने दिखाई हैवानियत, तार तार कर दी इज्जत
विदेशी महिला संग दरिंदों ने दिखाई हैवानियत, तार तार कर दी इज्जत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला राजधानी दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में यहां के बसंत कुंज इलाके में एक विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म (गैंगरेप) किया गया है और यह मामला हाल ही में सामने आया है. इस मामले में युवती के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई है. वहीं अब पुलिस ने मुकदमा दायर कर आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार 31 वर्षीय महिला उजबेकिस्तान की नागरिक है, जो दो महीने पहले ही भारत आई थी और पुलिस ने बताया कि ''पीड़िता इन दिनों दिल्ली में रह रही है.

उसकी दोस्ती गुड़गांव निवासी यशराज(25) से थी, जिसने 10 अगस्त को उक्त महिला को वसंत कुंज स्थित स्केयर मॉल के पास बुलाया था. विदेशी महिला के वहां पहुंचने पर यशराज उसे स्कॉर्पियो गाड़ी में लेने पहुंचा था. उस वक्त उसके साथ गाड़ी में दो और दोस्त थे, जिन्होंने विदेशी महिला के साथ दुष्कर्म किया.'' इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया कि ''इस दौरान उसने सबका विरोध किया लेकिन विरोध करने पर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट भी की और उसके बाद में धमकी देते हुए आरोपित फरार हो गए.''

इस मामले में उसके बाद महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और अगले दिन 11 अगस्त को इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं वसंतकुंज नॉर्थ थाना पुलिस ने ट्रांसलेटर की मदद से बात की और पीड़िता के बयान पर गैंगरेप, मारपीट और धमकी देने संबंधी मुकदमा दायर कर सभी आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है.

पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एक साथी फरार

12 लोगों ने क्रूज शिप पर नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

टोल टैक्स न दे पाया ट्रक ड्राइवर, तो बाउंसरों ने पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -