IPL2018: चीयर लीडर्स विवाद में फंसी दिल्ली डेयरडेविल्स

आईपीएल जहां एक और कामयाबी के नए कीर्तिमान गढ़ रहा है, वहीं विवादों से भी इसका गहरा नाता रहा है. स्पॉट फिक्सिंग काण्ड का कलंक झेलने के बाद, आईपीएल में चीयर गर्ल्स के साथ होने वाले बुरे व्यव्हार के कारण भी आईपीएल को बदनामी झेलना पड़ी थी. इसके बाद से आईपीएल की नाईट पार्टीज में चीयर गर्ल्स का आने-जाने पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया था.

आदेश में बताया गया था कि चीयर गर्ल्स केवल मैदान पर ही रहकर दर्शकों का मनोरंजन करेंगी और मैच के दौरान खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाएंगी. लेकिन शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलफ दिल्ली की टीम के आखिरी मुकाबले से पहले गुरुग्राम में दिल्ली की टीम के लिए एक डिनर का आयोजन किया गया था. इस दौरान दिल्ली की टीम के साथ जुड़ी चीयर लीडर्स को भी इनवाइट किया गया था. 

जब यह खबर एंटी करप्शन यूनिट को लगी (एसीयू) तो उसने दिल्ली की टीम के मैनेजमेंट को चेतावनी जारी कर दी. एसीयू ने दिल्ली टीम मैनेजमेंट को कड़ी फटकार लगाई है, साथ ही ऐसी हरकतों से दूर रहने के भी सख्त निर्देश दिए हैं. खबर के मुताबिक एसीयू इस वाकिए की चर्चा 2018 के सीजन के खत्म होने के बाद बीसीसीआई की दी जाने वाली रिपोर्ट्स में भी करेगी. 

आईपीएल लाइव: महिला टी-20 प्रदर्शनी मैच में ट्रेलब्लेजर 71/4

इस प्रकार चेन्नई ही जीतेंगी खिताबी जंग, आप भी जानें कैसे?

खिलाडी जो है IPL इतिहास में क्वॉलिफायर मुकाबलों का सबसे बड़ा चैंपियन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -