दिल्ली में बदमाश को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली, CCTV में कैद हुई वारदात
दिल्ली में बदमाश को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली, CCTV में कैद हुई वारदात
Share:

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली जिले के मंडावाली थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक घोषित बदमाश को गोली मार दी गई, जिससे वह घायल हो गया. गोली मारने के बाद हमलावार घटनास्थल से फरार होने में सफल रहे. गोली कांड की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है. घायल का नाम राहुल उर्फ भोरु उर्फ भोलू (35) बताया जा रहा है. घायल को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में में भर्ती कराया गया है.

जिला पुलिस उपायुक्त जसपाल सिंह ने गुरुवार रात मीडिया को बताया है कि, "जख्मी के खिलाफ भी लगभग 8 आपराधिक मामले दर्ज हैं. राहुल कुछ वक़्त पूर्व निगम पार्षद का चुनाव लड़ा था, जिसमें वह हार गया था." मौके पर मौजूद रविंद्र ने IAS से कहा कि, "जिसको गोली लगी है, वो मंडावली थाने का घोषित बदमाश है. फायरिंग की यह घटना सीसीटीवी में भी कैद है. पुलिस ने CCTV को कब्जे में ले लिया है."

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, घायल का परिवार पश्चिम विनोद नगर क्षेत्र में रहता है. भोलू प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करता है. घटना भोलू के घर के निकट की बताई जाती है. भोलू को गोली युवकों के दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में लगी है.

मदद के बहाने महिला चिकित्सक से दुष्कर्म, हैदराबाद से बरामद हुई लाश

रात भर अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का रेप करता रहा पति, बोला- यारों का अहसान है मुझपर

देशी शराब के मुनीम की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -