दिल्ली के CRPF का एक अफसर निकला कोरोना पॉजिटिव, हेडक्वार्टर सील
दिल्ली के CRPF का एक अफसर निकला कोरोना पॉजिटिव, हेडक्वार्टर सील
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक शीर्ष अधिकारी के निजी सचिव के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सीआरपीएफ की मुश्किलें बढ़ गई हैं। रविवार सुबह CRPF हेडक्वार्टर को पूरी तरह सील कर दिया गया है। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि मुख्यालय में विशेष महानिदेशक (SDG) पद पर काम कर रहे अधिकारी का निजी सचिव कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और इसलिए अर्द्धसैन्य बल ने बिल्डिंग को सील कर दिया है। 

उन्होंने बताया कि बिल्डिंग में काम कर रहे अधिकारियों को रविवार से परिसर के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी।  सीआरपीएफ ने लोधी रोड पर सीजीओ कॉम्प्लेक्स में स्थित बिल्डिंग को चरणबद्ध तरीके से सील करने के लिए चिकित्सा दिशा निर्देशों के मुताबिक जरुरी कदम उठाने के लिए जिला निगरानी अधिकारी को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि हेडक्वार्टर की बिल्डिंग में कर्मचारी के संपर्क में आए सभी कर्मियों की पहचान करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। CRPF देश का सबसे बड़ा अर्द्धसैन्य बल है। बता दें कि बटालियन के कई जवान भी कोरोना संक्रमण की गिरफ्त में आ चुके हैं। शनिवार को CRPF के 68 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए थे। 

सभी जवान मयूर विहार फेज तीन स्थित 31वीं बटालियन के हैं। इस बटालियन में संक्रमित मामलों की कुल तादाद 134 हो गई है, जिनमें से एक जवान ठीक हो चुका है और एक की मौत हो गई है। वहीं BSF के भी 17 जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये जवान 126वीं और 176वीं बटालियन के हैं।  

जानिए कैसा रहने वाला है लॉकडाउन 3

केरल : जानिए राज्य में कोरोना को लेकर सरकार के नए दिशा-निर्देश

एक और को-ऑपरेटिव बैंक पर RBI का एक्शन, रद्द किया लाइसेंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -