दिल्ली में लूट के इरादे से की युवक की हत्या, दो गिरफ्तार
दिल्ली में लूट के इरादे से की युवक की हत्या, दो गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में क्राइम का ग्राफ लगतार बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन लूट, मर्डर, डकैती और स्नैचिंग की घटनाएं हो रही है.  ऐसी ही एक घटना दिल्ली के पॉश इलाके डिफेंस कॉलोनी थाने से मात्र 50 मीटर की दूरी पर हुई. जहां एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले व्यक्ति की लूट का विरोध करने पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में शामिल दो लोगों को पकड़ा है, जिसमें से एक आरोपी नाबलिग है.

साउथ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी विजय कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि रात करीब दो बजे सूचना मिली की एक्सीडेंट हो गया है. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो देखा ये दुर्घटना नहीं यहां तो शख्स को चाकू लगे हैं. पुलिस ने आनन-फानन में शख्स को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान रेस्टोरेंट में काम करने वाले श्याम शाह (23) के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है मृतक श्याम शाह डिफेंस कॉलोनी के एक रेस्टोरेंट में कार्य करता था. श्याम रात को ड्यूटी समाप्त करने के बाद अपने घर जमरुदपुर जा रहा था. इसी दौरान वह जैसे ही डिफेंस कॉलोनी रिंग रोड पर पहुंचा, उसी समय बादमाशों ने श्याम को घेर लिया और उससे लूटपाट करना शुरू कर दिया. श्याम ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर चाकू से वार कर दिया. घायल को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

13 साल के छात्र से सम्बन्ध बनाती थी महिला टीचर, इस तरह हुआ खुलासा

तीन दिन से भूखा था बच्चा, मां ने गला घोंटकर मार डाला

पति ने दिया सस्ता स्मार्टफोन, गुस्से में पत्नी ने उठाया खतरनाक कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -