मौलाना साद की मुश्किलें बढ़ीं, जल्द गिरफ्तगर करेगी क्राइम ब्रांच
मौलाना साद की मुश्किलें बढ़ीं, जल्द गिरफ्तगर करेगी क्राइम ब्रांच
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के प्रसार का सबसे बड़ा केंद्र बने दक्षिण दिल्ली में बने हजरत निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मरकज जमात के मुखिया मौलाना साद की मुश्किलें बहुत जल्द बढ़ने वाली हैं। पूरे मामले की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच मौलाना मुहम्मद साद और उनके फरार साथियों पर शिकंजा कसने की तैयारी में लगी हुई है।

दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों के अनुसार, सोमवार या फिर मंगलवार को तब्लीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद के साथ अन्य आरोपितों से पूछताछ करने वाली है। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने मौलाना साद सहित अन्य सात लोगों पर मामला दर्ज किया है और ये सारे मौलाना के करीबी बताए जाते हैं और सभी एक साथ फरार चल रहे हैं। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, क्राइम ब्रांच में डॉक्टरों को जांच टीम में शामिल करने के संबंध में सोच रही है, ताकि मौलाना साद को भागने की कोई रास्ता नहीं मिले।

बताया जा रहा है कि मौलाना साद सहित सभी अन्य आरोपितों को गिरफ्तारी का डर सता रहा है। ऐसे में सभी ने अग्रिम जमानत की अर्जी दायर की है। इस पर पुलिस से संबंधित अधिकारी का कहना है कि ऐसा करना किसी भी आरोपित का अधिकार है, किन्तु पूरे मामले के बाबत आरोपितों से पूछताछ की जानी जरूरी है।

CORONAVIRUS: इस संस्थान ने पहले दिन की 21 सैंपल की जांच

EPFO का होगा फटाफट निपटारा, समय सीमा हुई तय

वित्त वर्ष 2020-21 में भारत की आर्थिक विकास दर का होगा ऐसा हाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -