दिल्ली कोर्ट ने गैंगस्टर सुख भिखारीवाल को 8 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा
दिल्ली कोर्ट ने गैंगस्टर सुख भिखारीवाल को 8 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा
Share:

दिल्ली उच्च न्यायालय ने एक वांछित गैंगस्टर सुखमीत पाल सिंह उर्फ ​​सुख भिखारीवाल, जिसे खालिस्तानी नेटवर्क का हमदर्द माना जाता है, को आठ दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। उन्हें पिछले गुरुवार को दुबई से निर्वासन के बाद इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने गिरफ्तार किया था।

रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें 31 दिसंबर को ड्यूटी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट हिमांशु सेहलोथ के सामने पेश किया गया था। मजिस्ट्रेट ने दिल्ली पुलिस को 7 जनवरी तक उनसे पूछताछ करने की अनुमति दी है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी सुख भिखारीवाल की आठ दिनों की हिरासत मांगी है। आरोपी सुख भिखारीवाल के बचाव पक्ष के वकील प्रकाश ने इस आधार पर पुलिस की अपील का विरोध किया है कि इस अभियुक्त की जांच की प्रक्रिया पहले से ही चल रही थी और उन्होंने कहा कि पुलिस के पास उपलब्ध सामग्री के साथ टकराव में ज्यादा समय नहीं लगेगा, इसलिए 8 दिन की कस्टडी रिमांड काफी है।

विभिन्न धाराओं के तहत जालसाजी आपराधिक साजिश और आरोपी के खिलाफ पासपोर्ट अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों ने कहा कि भिखारीवाल को पाकिस्तान के आईएसआई के इशारे पर लक्षित हत्याओं में शामिल माना गया था। वह पंजाब से आता है और राज्य की पुलिस द्वारा हत्या, अपहरण और जबरन वसूली के कई मामलों के संबंध में वांछित है।

बिहार में नशे की बड़ी खेप बरामद, एक घर से मिला 937 किलो गांजा और लाखों की अवैध शराब

आंध्र प्रदेश में TDP नेता की चाक़ू घोंपकर हत्या, निर्माणाधीन ईमारत में मिला रक्तरंजित शव

माँ और बेटी के साथ पहले किया गया दुष्कर्म और फिर कर दिया वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -