दिल्ली कोर्ट का यूपी पुलिस को आदेश, सोमनाथ भारती को 18 जनवरी को करें पेश
दिल्ली कोर्ट का यूपी पुलिस को आदेश, सोमनाथ भारती को 18 जनवरी को करें पेश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को यूपी पुलिस को निर्देश दिया कि वो दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के MLA सोमनाथ भारती को हाजिर करें. दरअसल दिल्ली की एक अदालत में आप MLA सोमनाथ भारती के खिलाफ AIIMS के सुरक्षा कर्मचारियों के साथ कथित हमले का केस चल रहा है. इस मामले में 18 जनवरी को सोमनाथ भारती की पेशी होने वाली है और इसलिए न्यायालय ने यूपी पुलिस को ये निर्देश दिया है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अस्पतालों और सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में अरेस्ट किए गए आम आदमी पार्टी के MLA सोमनाथ भारती की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई की जाएगी. बता दें कि सोमवार को दिल्ली के कानून मंत्री रह चुके और अभी दिल्ली के मालवीय नगर से आप MLA सोमनाथ भारती को अमेठी पुलिस ने अस्पतालों को लेकर अभद्र टिप्पणी के मामले में गिरफ्तार किया था.

इसके साथ ही सोमनाथ भारती ने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ भी कथित तौर पर विवादित बयान दिया था. बाद में सोमनाथ भारती को सुलतानपुर जिले की विशेष MP-MLA कोर्ट में पेश किया गया था. अदालत ने उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए 13 जनवरी की तारीख मुक़र्रर की थी. साथ ही उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था. इस घटना को लेकर AAP और भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है.

मशहूर अमेरिकन गायिका लेडी गागा गाएंगी राष्ट्रगान, ये हॉलीवुड स्टार करेंगी परफॉर्म

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर लगा ब्रेक, आज कीमतों में नहीं हुआ बदलाव

फ्रांस ने कोरोना से लड़ने के लिए लगाया राष्ट्रव्यापी कर्फ्यू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -