हेलीकाप्टर घोटाला: बिचौलिए मिशेल को बड़ा झटका, अदालत ने ठुकराई जमानत याचिका

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर सौदे में कथित बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल की जमानत याचिका खारिज कर दी है, जिसे पिछले साल दिसंबर में संयुक्त अरब अमीरात से प्रत्यर्पित किया गया था। वे वर्तमान में 3,600 करोड़ रुपये के अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर डील मामले में तिहाड़ जेल में बंद है।

पुलवामा हमले को लेकर व्हॉट्सएप पर लिख दिया 'पाकिस्तान जिंदाबाद', गिरफ्तार

मिशेल ने गत हफ्ते जमानत याचिका दायर की थी, जिसके बाद पटियाला हाउस अदालत ने 12 फरवरी तक जवाब दाखिल करने के लिए सीबीआई और ईडी को नोटिस जारी किए थे। जांच एजेंसियों ने मंगलवार को अदालत में अपने जवाब दाखिल किए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि याचिका खारिज की जानी चाहिए।  इस बीच, अदालत ने मंगलवार को मिशेल को अपने वकील रोज़मेरी पैट्रीज़ी से मिलने की अनुमति दे दी थी।

बेहद रोमांचक होगा राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला

अदालत ने कहा है कि तिहाड़ जेल के नियमों के अनुसार, पेट्रीजी सोमवार से शुक्रवार तक सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच एक सामान्य आगंतुक के रूप में अपने क्लाइंट से मिलेंगी न कि किसी वकील की तरह। आपको बता दें कि मिशेल, ईडी और केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा हेलीकाप्टर घोटाला मामले में पकड़े गए तीन कथित बिचौलियों में से एक है। दो अन्य हैं गुइडो हेशके और कार्लो गेरोसा।

खबरें और भी:-

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -