दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटों में आए रिकॉर्ड नए मामले
दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, पिछले 24 घंटों में आए रिकॉर्ड नए मामले
Share:

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के केस तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. बीते 24 घंटे में 1163 नए मामले रिपोर्ट किए गए, जोकि एक दिन में आए  सर्वाधिक मामले हैं. इससे पहले शुक्रवार को 1100 से ज्यादा केस सामने आए थे. दिल्ली में कोरोना वायरस ,से अब तक 18 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 416 लोगों की जान जा चुकी है.

दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग ने शनिवार को जानकारी दी थी कि दिल्ली में कोरोना वायरस के कुल 18549 मामले दर्ज किए जा चुके हैं, जबकि इससे अब तक 416 लोगों की जान गई है और इसमें वही मरीज शामिल हैं,  जिनकी मौत प्राथमिक तौर पर कोरोना वायरस के चलते हुई है. शुक्रवार तक कुल संक्रमित लोगों की तादाद 17386 और मृतकों की संख्या 398 थी.  24 घंटे के दौरान इस वायरस से 18 लोगों की जान गई है. राहत की बात यह है कि इस वायरस से स्वस्थ होने वालों की तादाद सात हजार से ज्यादा हो चुकी है. 

वहीं, केंद्र सरकार के RML अस्पताल ने कोरोना वायरस संक्रमण से मृतकों के शवों से अपना शवगृह भर जाने की वजह से शवों को रखने के लिए रेफ्रिजरेटर कंटेनर मंगाया है. इसमें एक साथ 12 शव रखे जा सकते हैं.  फरवरी से कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज आरएमएल अस्पताल में हो रहा है. कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण अस्पताल में 172 लोगों की जान गई है. कोरोना वायरस के मरीजों के अलावा अस्पताल में भर्ती अन्य लोगों की मौत दूसरी बीमारियों से भी हुई है.

हर राज्य को जारी रखना है लॉकडाउन, नए नियम के साथ रहेगा बंद

लॉकडाउन को पूर्ण रूप से खोलने के लिए बनाए गए तीन चरण, जानें कब खुलेगा कौन सा क्षेत्र

किसान सम्मान निधि में लाभार्थियों की लिस्ट ऐसे करें चेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -