दिल्ली में फिर बेकाबू हुआ कोरोना, केजरीवाल सरकार की मुश्किलें बढ़ीं
दिल्ली में फिर बेकाबू हुआ कोरोना, केजरीवाल सरकार की मुश्किलें बढ़ीं
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. भारत में अब तक 80 लाख से अधिक लोग संक्रमित पाए जा चुके हैं. वहीं, 1 लाख 21 हजार से अधिक की जान जा चुकी है. इस बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अचानक बढ़े कोरोना के मामलों ने एक बार फिर सबको दहशत में ला दिया है. दिल्ली में कोरोना संक्रमितों के हर दिन रिकॉर्ड केस दर्ज किए जा रहे हैं.

दिल्ली में बीते एक सप्ताह से औसतन हर दिन 4700-4800 केस सामने आ रहे हैं. शुक्रवार के आंकड़े तो और भी डरावने हैं. दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना के रिकॉर्ड 5,891 मामले सामने आए थे. इससे पहले गुरुवार को 5739 नए मामले दर्ज किए गए थे. दिल्ली में रिकवरी रेट भी 90 फीसदी से नीचे चला गया है. फिलहाल दिल्ली में कोरोना का रिकवरी रेट 89.82 फीसद है. दिल्ली में सक्रीय मामले 8.47 फीसद हैं. 

दिल्ली में कुल संक्रमितों की तादाद 3,81,644 पहुंच गई है और अब तक 6470 लोगों की जान जा चुकी है. देश की राजधानी में 32,363 सक्रीय मामले हैं. बता दें कि त्योहारी सीजन में दिल्ली में कोरोना के आकंड़ों में हो रही निरंतर बढ़ोतरी ने चिंता बढ़ा दी है. बाजारों में भीड़ बढती जा रही है. लोग खरीदारी के लिए घरों से बाहर निकल रहे हैं. 

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीज़ल के दाम, यहां जानें ताजा भाव

गोल्ड एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड्स में हुआ 2,400 करोड़ रुपये का इनफ्लो

इंडसइंड ने प्रावधानों पर विलय करने से किया इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -