दिल्ली में मिले कोरोना के 62 नए मरीज, पिछले 24 घंटों में 4 मौतें दर्ज
दिल्ली में मिले कोरोना के 62 नए मरीज, पिछले 24 घंटों में 4 मौतें दर्ज
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बीते 24 घंटे में 62 और लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जबकि संक्रमण से चार मरीजों की जान गई है. वहीं, संक्रमण दर 0.09 फीसदी दर्ज की गई है. एक स्वास्थ्य बुलेटिन में बुधवार को बताया गया है कि बीते 24 घंटे में 61 मरीज इस संक्रमण से मुक्त हुए हैं. मरने वालों की तादाद 25 हजार 39 पर पहुंच गई है, जबकि संक्रमण के मामलों की कुल संख्या 14 लाख 35 हजार 671 पर पहुंच गई है.

बुलेटिन के मुताबिक, 14 लाख 10 हजार 66 लोगों को या तो अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है, वे स्वस्थ हो गए हैं या शहर छोड़कर चले गए हैं. मृत्यु दर 1.74 फीसदी है. उपचाराधीन मरीजों यानी उपचार करा रहे मरीजों की तादाद कम होकर 566 हो गई है जबकि एक दिन पहले यह संख्या 569 थी. कंटेनमेंट जोन की संख्या घटकर 403 हो गई है, जबकि एक दिन पहले यह 406 थी. एक दिन पहले कोविड-19 के लिए कुल 65 हजार 811 सैम्पल्स की जांच की गई.

मंगलवार के बुलेटिन के मुताबिक, देश की राजधानी में कोरोना वायरस से पांच लोगों की मौत हुई और संक्रमण के 44 केस आए, जबकि संक्रमण दर 0.07 फीसदी रही. सोमवार को जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक, दिल्ली में महामारी के 36 मामले आए जो पिछले एक साल में संक्रमण के एक दिन में आने वाले सबसे कम केस हैं, जबकि तीन लोगों की मौत होने के साथ संक्रमण दर 0.06 फीसदी रही.

मेघालय पुलिस ने हाइनीवट्रेप नेशनल लिबरेशन काउंसिल (HNLC) के दो कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

जानिए कौन हैं शाजिया इल्मी ? जिन्हे भाजपा ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

मारुति सुजुकी ने भारत के ग्रामीण बाजारों में 50 लाख की संचयी बिक्री का लैंडमार्क किया पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -