दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 13 हज़ार के पार, 261 लोग गँवा चुके हैं जान

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से जान गंवाने वाले लोगों की तादाद बढ़कर 261 तक पहुंच गई है। वहीं, रविवार को संक्रमण के 508 नए केस सामने आने के बाद दिल्ली में संक्रमितों की तादाद बढ़कर 13,418 हो गई है। रविवार को जारी किए गए बुलेटिन में दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग ने बताया है कि अब तक कुल 6,540 लोग संक्रमण से ठीक हो चुके हैं जबकि 6,617 संक्रमित मरीजों का अभी उपचार जारी हैं।

इससे पहले शनिवार तक संक्रमितों की तादाद 12,910 थी और मृतकों की संख्या 231 थी। वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को भोजन मुहैया करवा रहे आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और उनकी पत्नी अनीता की सराहना की है। अनीता के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट एक वीडियो को साझा करते हुए केजरीवाल ने कहा कि आप सांसद ने सैकड़ों प्रवासी श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने में भी सहायता की। उक्त वीडियो में अनीता श्रमिकों की एक बस में लोगों को भोजन के पैकेट तथा मास्क वितरित करती नज़र आ रही हैं।

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''हमारे राज्यसभा सांसद संजय सिंह जी और उनकी पत्नी अनीता जी रोज़ाना गरीब लोगों को भोजन मुहैया करा रहे हैं। उन्होंने सैकड़ों प्रवासी श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने में भी सहायता की। इस सेवाभाव को सलाम।''

कोरोना से कराह रहा अमेरिका और आपातकाल के बीच गोल्फ खेल रहे ट्रम्प

रिलायंस : जल्द निकल सकता है कंपनी के पुराने विवाद का हल

महंगी हो सकती है इंश्योरेंस पॉलिसी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -