पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस, सांसदों को सौंपा ज्ञापन
पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ सड़क पर उतरी कांग्रेस, सांसदों को सौंपा ज्ञापन
Share:

नई दिल्ली:  पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर रविवार को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राजधानी में विरोध प्रदर्शन किया. इसके साथ ही दिल्ली के जितने भी सांसद हैं, उन्हें ज्ञापन सौंपा. पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को कम करने की मांग करते हुए आज कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राजधानी में साइकिल रैली निकाली. इसके साथ ही कांग्रेस ने जगह-जगह पर छोटी-छोटी टुकड़ियों में बैठकर धरना प्रदर्शन किया.

दरअसल, पिछले महीने जून में 23 दिन के भीतर लगातार धीरे-धीरे करके पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाए गए. दिल्ली कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए बताया कि हम दिल्ली के सभी सांसदों को मिल रहे हैं. उनसे आग्रह कर रहे हैं कि वो केंद्र और दिल्ली सरकारों से गुहार लगाएं कि पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को वापस लिया जाए. उन्होंने कहा कि VAT और Excise Duty को कम किया जाए, ताकि इस महामारी के समय आम जनता को थोड़ी तो राहत मिल सके.

अनिल चौधरी ने भाजपा सांसद मनोज तिवारी से मुलाक़ात की और उनसे कहा कि हमने सीएम केजरीवाल से भी अपील की हैं. हमारी अपील है कि राजधानी में VAT कम किया जाना चाहिए, इस पर तिवारी ने कहा कि हां, केजरीवाल चाहें तो कीमत काफी कम हो जाए.

कोरोना के चलते आयकर विभाग ने दी राहत, अब 30 नवंबर तक भरें ITR

भारत के बाजार में आ सकता है देसी TikTok, इंफोसिस के चेयरमैन ने दिए संकेत

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले पीएम मोदी, आधे घंटे तक कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -