अतिक्रमण अभियान को लेकर दिल्ली कांग्रेस ने भाजपा कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन
अतिक्रमण अभियान को लेकर दिल्ली कांग्रेस ने भाजपा कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली: रविवार को दिल्ली कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा मुख्यालय के बाहर राष्ट्रीय राजधानी में अतिक्रमण विरोधी अभियान का विरोध किया।

डीडीयू मार्ग स्थित भाजपा मुख्यालय की ओर बढ़ते समय दिल्ली पुलिस द्वारा बनाए गए बैरिकेड से आंदोलनरत कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोक दिया गया।

"दिल्ली में भाजपा-नियंत्रित नगर निगम गरीब लोगों के घरों और व्यवसायों के खिलाफ इन विध्वंस प्रयासों का संचालन कर रहे हैं, और कांग्रेस कार्यकर्ता तब तक विरोध प्रदर्शन करना जारी रखेंगे जब तक कि यह बंद नहीं हो जाता," परवेज आलम, उपाध्यक्ष, संचार, दिल्ली कांग्रेस ने कहा।

दोनों सरकारों की लापरवाही के कारण स्ट्रीट वेंडर्स प्रोटेक्शन ऑफ लाइवलीहुड एक्ट 2013-14 और टाउन वेंडिंग कमेटी के गठन के बाद भी दिल्ली में इस कानून को लागू नहीं किया जा सका। नतीजतन, हजारों स्ट्रीट सेलर्स की आजीविका आज खतरे में है, "दिल्ली कांग्रेस के संचार विभाग के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज ने कहा।

राजधानी भर में भाजपा द्वारा संचालित कई नगर निगमों में "बुलडोजर" अभियान चल रहा है।  अपने-अपने अधिकार क्षेत्र में, दक्षिण और उत्तरी नगर निगमों ने अतिक्रमण विरोधी अभियान शुरू किए हैं।

नेपाल के साथ भारत के संबंध 'अद्वितीय' हैं: पीएम मोदी

अमेज़ॅन ने भारत में 1 मिलियन से अधिक नौकरियां पैदा कीं, निर्यात में USD5 बिलियन सक्षम किया

राजीव कुमार होंगे देश के अगले मुख्य चुनाव आयुक्त, आज संभालेंगे कार्यभार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -