कड़ाके की ठण्ड से परेशान हुए दिल्लीवासी, इतना कम था तापमान
कड़ाके की ठण्ड से परेशान हुए दिल्लीवासी, इतना कम था तापमान
Share:

देश की राजधानी दिल्ली में इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है. आपको बता दें पिछले चार सालों में इस बार दिसंबर दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा ठंडा रहा है. जी हाँ... गुरुवार की ही बात करे तो दिल्ली का तापमान इस दिन 4 डिग्री तक पहुंच गया था. इतना ही नहीं मौसम विभाग ने तो ये भी अनुमान लगाया है कि आने वाले दो दिनों तक इसी तरह ठंड रहेगी.

सूत्रों की माने तो पहाड़ों में हो रही लगातार बर्फबारी की वजह से दिल्ली में सर्दी बढ़ गई है. इस ठण्ड से सबसे ज्यादा परेशानी खुले आसमान में सोने वालों को हो रही है. इस बारे में बात करते हुए मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि, 'शीत लहर की स्थिति अलग-अलग जगहों पर होने की संभावना है. अधिकतम तापमान 22 डिग्री और न्यूनतम 4 डिग्री होने की संभावना है.'

इतना ही नहीं बुधवार के तापमान की ही बात करे तो यहाँ न्यूनतम तापमान 5.2 डिग्री और अधिकतम तापमान 22.3 डिग्री दर्ज किया गया था. इसके साथ ही पंजाब और हरियाणा में भी शीतलहर का अब भी प्रकोप जारी है. राजस्थान के कई हिस्सों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है. सुबह रेगिस्तान के धोरों में बर्फ ही बर्फ नजर आ रही है. इसके साथ ही कश्मीर में भी कई इलाकों में न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया.

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला: बल कल्याण समिति के फरार अध्यक्ष दिलीप शर्मा ने अदालत में किया सरेंडर

बुलंदशहर हिंसा: एक और आरोपी ने अदालत में किया सरेंडर, अब तक 26 आरोपी भेजे गए जेल

अमित शाह से मिलने पहुंची टीम लोजपा, दूर होगी नाराजगी या फिर पाला बदलेंगे पासवान ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -