फिर विवादों में घिरे केजरीवाल, डेंगू की रोकथाम की टीम को नहीं दी घर में एंट्री

By Sudarshan Sharma
Sep 21 2015 10:57 AM
फिर विवादों में घिरे केजरीवाल, डेंगू की रोकथाम की टीम को नहीं दी घर में एंट्री

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मेयर को अपने आवास में दाखिल नहीं होने दिया. मेयर रविवार को मच्छर के लार्वा ढूंढने निकली टीम के साथ केजरीवाल के आवास पहुंचे थे. उत्तरी दिल्ली नगर निगम से मिली जानकारी के अनुसार महापौर रवींद्र गुप्ता डेंगू की रोकथाम अभियान के तहत सिविल लाइंस स्थित मुख्यमंत्री के आवास पर पहुंचे, लेकिन केजरीवाल ने उनसे मिलने से माना कर दिया और उन्हें अपने आवास मे प्रवेश की इजाजत नहीं दी.

महापौर गुप्ता ने कहा कि 'हम लोगों से अपील कर रहे हैं कि वो डेंगू के मच्छर के लार्वा के ढूंढने वाली टीम को अपने घर में प्रवेश करने दें, ताकि वह अच्छी तरह जांच कर सके, लेकिन जब मुख्यमंत्री ही अपने आवास में नहीं घुसने देंगे तो आम नागरिकों से हम क्या अपेक्षा कर सकते हैं.'

दरअसल, मुख्यमंत्री केजरीवाल इस बात से गुस्सा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित दिल्ली के तीनों नगर निगम शहर में सफाई, खासकर नालियों व जलजमाव वाली जगहों पर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रहा है. केजरीवाल का मानना है कि इन निगमों का इरादा दिल्ली सरकार को बदनाम करना है. केजरीवाल का कहना है कि भाजपा के लोग दिल्ली में अपनी हार का बदला लेने के लिए लोगों को परेशान कर रहे हैं और उन्हे बीमार करना चाहते हैं.