शपथ ग्रहण से पहले केजरीवाल ने कैबिनेट मंत्रियों को किया आमंत्रित, जाने क्यो!

Feb 15 2020 03:06 PM
शपथ ग्रहण से पहले केजरीवाल ने कैबिनेट मंत्रियों को किया आमंत्रित, जाने क्यो!

रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में सुबह 10 बजे शपथ ग्रहण समारोह होना है. उससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कैबिनेट मंत्रियों को शनिवार रात को डिनर पर आमंत्रित किया है. इस बैठक में अगले तीन महीने के दौरान सरकार की प्राथमिकताओं पर चर्चा होगी.

महाराष्ट्र में एक मई से लागू होगा NPR, सीएम ठाकरे के ऐलान के बाद क्या करेगी कांग्रेस और NCP ?

सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रविवार (16 फरवरी) को रामलीला मैदान में होने वाले अपने शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया है पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के साथ आप ने दिल्ली से भाजपा के आठों विधायकों और सातों सांसदों, भाजपा और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्षों तथा तीनों पार्टियों के सभी निगम पार्षदों को भी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे या नहीं.

पाक ने फिर की नापाक हरकत, रिहायशी इलाकों में दागे गोले, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे ​कि प्रधानमंत्री रविवार को 30 से अधिक परियोजनाओं के शुभारंभ के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जाएंगे. अपने इस दौरे में वह करीब 1222 करोड़ रुपये की 52 परियोजनाओं का लोकार्पण और 446 करोड़ रुपये के 23 विकास कार्यो का शिलान्यास करेंगे. इसमें बीएचयू में वैदिक विज्ञान केंद्र और कैंसर अस्पताल के आवासीय भवन का लोकार्पण भी शामिल है. चौकाघाट-लहरतारा फ्लाईओवर, मंडलीय अस्पताल परिसर स्थित मेटरनिटी विंग, राजातालाब में 220 केवी विद्युत उपकेंद्र, पुलिस लाइन परिसर में 200 क्षमता की महिला बैरक, शहर में तीन स्थानों पर मल्टीलेवल पार्किंग परियोजनाएं प्रमुख हैं.

भारत में लौट आया छूआछूत का दौर, गिरिराज द्वारा माल्यार्पण के बाद अंबेडकर प्रतिमा को धोया

CAA Protest: कमज़ोर पड़ता जा रहा 'शाहीनबाग़' का आंदोलन, बुलाने के बाद भी नहीं पहुँच रहे लोग

इस दिग्गज कांग्रेस नेता को मिली घरवालों से दुष्कर्म करने की धमकी