दिल्ली सीएम  का नज़र आ रहा ऐसा अनूठा अंदाज़
दिल्ली सीएम का नज़र आ रहा ऐसा अनूठा अंदाज़
Share:

नईदिल्ली। इन दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विज्ञापनों में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि, वाॅटर कांड के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल के मुख से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरूद्ध कुछ नहीं निकला, ऐसे में अपनी उदासीन होती राजनीति से अलग वे विज्ञापनों का रूख करने में लगे हैं। मगर जानकारी सामने आई है कि, वे विज्ञापनों के माध्यम से फोन पर तरह - तरह की अपील करते रहे हैं। अपनी अपील के दौरान वे कहते रहे हैं कि, मैं अरविंद केजरीवाल बोल रहा हूं।

वे लोगों से फोन न काटने की अपील तक करते रहे हैं। विज्ञापन में वे कहते नज़र आ चुके हैं कि, यदि आप दिल्ली में रहते हैं तो यह आवाज़ आपने सुनी होगी, इस तरह के संवादों से भरपूर विज्ञापन सुनाई दे चुका है और, दिल्ली क्षेत्र में वीडियो का प्रसारण भी हो चुका है मगर, इन विज्ञापनों के अधिक प्रभावशाली न हो पाने के कारण अब वे पत्र के माध्यम से लोगों से जुड़ गए हैं। सीएम अरविंद केजरीवाल ने जनता से संवाद का क्रम प्रारंभ किया है।

दिल्ली सरकार द्वारा किए जाने वाले जनकल्याणकारी कार्यों व विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित होने वाले लोगों को लेटर जारी किया जा चुका है। ये पत्र ऐसे हैं जिस पर अरविंद केजरीवाल के हस्ताक्षर हैं। उन्होंने पत्र के माध्यम से दिल्ली की जनता से सीधा संवाद करने का क्रम प्रारंभ कर दिया है। दिल्ली सरकार की ईडब्लयूएस योजना के अंतर्गत निजी विद्यालयों में प्रवेश दिया गया, ऐसे में वे बुजुर्ग भी शामिल हैं, जो कि मासिक तौर पर सीनियर सिटिजन पेंशन प्राप्त करते हैं।

ईडब्ल्यूएस श्रेणी में प्रवेश प्राप्त करने वाले अभिभावकों को लिखे गए पत्र में मुख्यमंत्री ने शुभकामनाऐं देते हुए कहा कि, एक जमाना ऐसा था जब विद्यालयों में दाखिले हेतु दलालों को हजारों रूपए चुकाना पड़ते थे। उन्हें धक्के खाने होते थे मगर, आम आदमी पार्टी सरकार ने तंत्र को बदल लिया। जिसके कारण निजी स्कूलों में भी गरीब बच्चों को प्रवेश मिल रहा है।

भारती सिंह 3 दिसम्बर को बंधेगी शादी के बंधन में

सुषमा स्‍वराज ने छुट्टी के दिन खुलवा दिए दूतावास के दरवाजे

सोनिया गाँधी अस्पताल से घर पहुंची

जानिए 'डोला रे डोला' गर्ल ने 'घूमर' के लिए क्या कहा

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -