कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी, बच्चों के लिए टास्क फ़ोर्स बनाएगी केजरीवाल सरकार
कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी, बच्चों के लिए टास्क फ़ोर्स बनाएगी केजरीवाल सरकार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि दिल्ली सरकार बच्चों को कोरोना वायरस की तीसरी लहर से बचाने के लिए एक स्पेशल टास्क फोर्स गठित करेगी। उन्होंने कहा कि बुधवार को अधिकारियों के साथ हुई उच्च स्तरीय बैठक में यह फैसला लिया गया है। सीएम केजरीवाल ने इस खुद इस बारे में जानकारी दी है। 

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'अगरकोरोना की तीसरी लहर आती है तो उससे लड़ने के लिए हमें पहले से तैयार रहना होगा, आज अधिकारियों के साथ बैठक में कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिए- 1. तीसरी लहर से बच्चों को बचाने के लिए बनाएंगे विशेष टास्क फोर्स, 2. पर्याप्त बेड, ऑक्सीजन और जरूरी दवाओं का पहले से बेहतर प्रबंधन''। बता दें कि देश में COVID-19 की तीसरी लहर की चिंताओं के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार दोपहर 12 बजे एक उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक बुलाई थी। 

इस बैठक में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और मुख्य सचिव भी बैठक में उपस्थित रहे। इस महीने की शुरुआत में सीएम केजरीवाल ने कहा था कि दिल्ली को कोरोना की तीसरी लहर के लिए तैयार रहना चाहिए। दिल्ली में मंगलवार को 5 अप्रैल के बाद पहली बार कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे कम 4,482 केस दर्ज किए गए और 265 रोगियों की मौत हो गई, जबकि संक्रमण दर 6.89 प्रतिशत है। 

दिल्ली में धीमी पड़ी कोरोना की रफ़्तार, पिछले 24 घंटे में आए 3846 नए केस,

जानवरों पर मंडराया कोरोना का ख़तरा, हॉटस्पॉट से पकड़े गए 60 बंदरों को किया गया क्वारंटीन

उत्तराखंड में ब्लैक फंगस से दूसरी मौत, अब तक राज्य में 38 मामले दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -