हाथरस घटना पर बोले केजरीवाल- ये सभी सरकारों के लिए शर्म की बात, दोषियों को फांसी हो

हाथरस घटना पर बोले केजरीवाल- ये सभी सरकारों के लिए शर्म की बात, दोषियों को फांसी हो

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के हाथरस की युवती के साथ बीते दिन सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई. मंगलवार को युवती ने इलाज के दौरान दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया. अब पूरे देश में इस घटना को लेकर आक्रोश है और हर कोई दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग कर रहा है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा है कि दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा होनी चाहिए.

इस घटना पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हाथरस दुष्कर्म पीड़िता की मौत पूरे समाज, देश और सभी सरकारों के लिए शर्म की बात है. बड़े दुःख की बात है कि इतनी बेटियों के साथ बलात्कार हो रहे हैं और हम अपनी बेटियों को सुरक्षा नहीं दे पा रहे. दोषियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जानी चाहिए. वहीं आम आदमी पार्टी (आप) के ही नेता सौरभ भारद्वाज ने भी इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'क्या हम सोच सकते है उत्तर प्रदेश में कई मामले सामने आ रहे हैं जहां लड़कियों का बलात्कार करके, उनकी जीभ काट दी जाती है। जी हां, ठाकुर अजय सिंह बिष्ट के राज में इस देश की बेटियों की यह गत है ।'

बता दें कि इनसे पहले आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी इस मामले पर योगी सरकार को आड़े हाथों लिया था. संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि योगी जी आपकी सरकार कहां है? छोटी-छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म करके उनकी निर्मम हत्या कर दी जा रही है, SSP रंगदारी मांगता है...नहीं मिलने पर क़त्ल करा देता है अभी भी आरोपी खुलेआम घूम रहा है. हाथरस की गुड़िया तो इस दुनिया से चली गई योगी जी और कितनी गुड़िया ऐसी दरिंदगी का शिकार होंगी?

 

ट्रम्प के नए आधिकारिक सलाहकार कर रहे है भ्रामक जानकारी प्रदान

हाथरस दुष्कर्म केस: स्मृति ईरानी की ख़ामोशी पर प्रियंका का तंज- ‘उनकी चुप्पी चिंताजनक’

अमेरिका में ठंड के मौसम में तेज हो सकता है कोरोना का प्रसार