फंड को लेकर दिल्ली में विवाद जारी, दिल्ली नगर निगम केजरीवाल ने साधा निशाना
फंड को लेकर दिल्ली में विवाद जारी, दिल्ली नगर निगम केजरीवाल ने साधा निशाना
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक तरफ नगर निगम के अस्पतालों के डॉक्टर कई महीनों से वेतन न मिलने को लेकर हड़ताल पर हैं, तो वहीं दिल्ली की केजरीवाल सरकार और दिल्ली नगर निगम में फंड को लेकर घमासान जारी है. सोमवार को नगर निगम के तीनों महापौर सीएम आवास के बाहर धरने पर बैठ गये थे, वहीं आज मंगलवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने नगर निगम पर जमकर निशाना साधा. 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार ने संविधान के हिसाब से जितना फंड बनता था उतना दे दिया है. केंद्र सरकार को ग्रांट का 12 हज़ार करोड़ रुपया दिल्ली नगर निगम को देना बाकी है. डॉक्टर्स की हड़ताल के बारे में बात करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि नगर निगम के कुछ डॉक्टर हड़ताल पर बैठे हुए हैं, उनको कई महीने से सैलरी नहीं मिली है. यह हम सब लोगों के लिए शर्म से डूब मरने वाली बात है.

केजरीवाल ने कहा कि जिन डॉक्टरों ने कोरोना के संकट काल में अपनी जान की बाजी लगाकर हमारे परिवार और हमारी रक्षा की, हमारी सेवा की उनको कई-कई महीने तक सैलरी  ना मिले यह सही नहीं है. यह बहुत संवेदनशील मामला है. इस मुद्दे पर बिल्कुल सियासत नहीं होनी चाहिए. सब की कोशिश यह होनी चाहिए कि उन डॉक्टर्स को उनकी तनख्वाह कैसे दिलवाई जाए.

वल्लभगढ़ मर्डर केस: अनिल विज का बेतुका बयान, बोले- पुलिस किसी को निजी सुरक्षा नहीं दे सकती

गलवान के शहीदों को माइक पोम्पिओ ने किया याद, वॉर मेमोरियल जाकर दी श्रद्धांजलि

सौदेबाजी की राजनीति में विश्वास नहीं करते कमलनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -