दिल्ली में कब लगेगा लॉकडाउन ? LNJP अस्पताल पहुंचे सीएम केजरीवाल ने दिया जवाब
दिल्ली में कब लगेगा लॉकडाउन ? LNJP अस्पताल पहुंचे सीएम केजरीवाल ने दिया जवाब
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मंगलवार को राजधानी के सबसे बड़े कोविड अस्पताल LNJP पहुंचे और वहां पहुंचकर अस्पताल की तैयारियों के बारे में जानकारी ली. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने LNJP हॉस्पिटल में डॉ सुरेश जो यहां के चीफ हैं, उनके साथ अस्पताल की तैयारियों का निरीक्षण किया है.

LNJP अस्पताल की प्रशंसा करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि ये देश का नंबर 1 अस्पताल है. जहां पर सबसे अधिक करोना के मरीजों का उपचार हुआ है और कोरोना काल में यहां 700 से अधिक डिलीवरी भी हुई है. मौतों के बढ़ते आंकड़ों पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि 130 मरीज ऐसे हैं यहां, जिन्हे एक्सीडेंटली कोरोना निकला है. पहले लहर में ऑक्सीजन की कमी वाले मरीज़ अधिक थे, लेकिन अभी ऐसे मरीज अधिक है, जिन्हे एक्सीडेंटली कोरोना निकला है जो किसी और बीमारी के उपचार के लिए आए थे और कोरोना से संक्रमित हो गए.

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि हमने केंद्र सरकार से आग्रह किया है कि जो पाबंदियां दिल्ली में है, उसको NCR में भी लागू किया जाए. सीएम केजरीवाल ने कहा राजधानी में लॉकडाउन नहीं लगेगा. केजरीवाल ने कहा कि जो पाबंदियां लगाईं गई हैं, उन्होंने भी मामले और संक्रमण दर कम होते ही हटा देंगे. केजरीवाल ने कहा दिल्ली में आज भी 20 हजार के करीब केस आएंगे.

बिक्रम मजीठिया को हाई कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत, सिद्धू और चन्नी को बड़ा झटका

पंजाब की दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे चरणजीत चन्नी, हार का डर या कोई और प्लान ?

'प्रचार कांग्रेस का, तस्वीरें भाजपा की..', सोशल मीडिया पर फिर बना पार्टी का 'मजाक'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -