अरविन्द केजरीवाल का बड़ा ऐलान- गुजरात में हर सीट पर चुनाव लड़ेगी आप
अरविन्द केजरीवाल का बड़ा ऐलान- गुजरात में हर सीट पर चुनाव लड़ेगी आप
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) कि तैयारियों को धार देने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल आज अहमदाबाद पहुंचे हुए हैं. सीएम केजरीवाल ने आज अहमदाबाद में आम आदमी पार्टी के दफ्तर का उद्घाटन किया. इसी बीच आज अहमदाबाद में गुजरात के पूर्व पत्रकार इसुदान गढवी ने आप की सदस्यता ली. बता दें कि इसुदान गढवी किसानों की बात को रखने के लिए जाने जाते हैं.

यहां एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने 2022 में गुजरात की सभी 182 सीटों पर AAP के उम्मीदवारों का उतारने का ऐलान किया. केजरीवाल ने गुजरात के एक नए मॉडल का वादा करते हुए कहा कि दिल्ली मॉडल अलग है और गुजरात का एक अलग मॉडल होगा. उन्होंने कहा कि AAP गुजरात के लोगों के मुद्दों पर सियासत करेगी. उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में यहां की जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ा जाएगा और चेहरा भी यहां का रहेगा. 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि आज गुजरात की जो स्थिति है, ये भाजपा कांग्रेस सरकार की कारस्तानी है. पिछले 27 वर्षों से गुजरात में एक ही पार्टी की सरकार है, ये 27 साल कांग्रेस भाजपा की दोस्ती की कहानी है. उन्होंने कहा कि कहते हैं कांग्रेस, भाजपा की जेब में हे, बीजेपी को जब आवश्यकता रहती है तो उन्हें कांग्रेस सप्लाई करती है. 

'राम मंदिर के लिए मिले चंदे का दुरुपयोग अधर्म है...' जमीन घोटाले पर बोलीं प्रियंका गांधी

भाजपा में शामिल हुए TRS के पूर्व मंत्री राजेंद्र, सीएम KCR से चल रहे थे नाराज़

चारपाई से बांधकर TMC के गुंडों ने किया सामूहिक बलात्कार... SC में बोली बंगाल हिंसा की पीड़िता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -