दिल्ली सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान- उत्तराखंड की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी 'आप'
दिल्ली सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान- उत्तराखंड की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी 'आप'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) ने उत्तराखंड विधानसभा में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है. ये घोषणा आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस वार्ता में की है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि, हमने उत्तराखंड में सर्वे कराया, उसमें 62 फीसद लोगों ने कहा कि हमें उत्तराखंड में चुनाव लड़ना चाहिए, तब हमने फैसला लिया कि आप उत्तराखंड में चुनाव लड़ेगी. 

बता दें कि उत्तराखंड में रोज़गार, शिक्षा और स्वास्थ्य मुख्य मुद्दे हैं. सीएम केजरीवाल ने आगे कहा है कि, "दोनों पार्टियों (कांग्रेस और भाजपा) से लोगों की उम्मीद समाप्त हो चुकी है, AAP से जनता की उम्मीद जुड़ी हुई है और चुनाव उम्मीद पर लड़ा जाता है. उत्तराखंड में फरवरी 2022 में जो विधानसभा चुनाव होंगे उसमें तमाम सीटों पर आम ​आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी."

आपको बता दें कि, आप ने लगातार दो बार दिल्ली विधानसभा चुनाव में बंपर जीत दर्ज कर सरकार का गठन किया है. अब आप उत्तराखंड की सभी 70 सीटों पर ताल ठोंकेगी. उत्तराखंड में आप किसी भी पार्टी से गठबंधन के मूड में नहीं दिख रही है. दिल्ली से सियासत में कदम रखने वाली 'आप' इससे पहले पंजाब और गोवा में भी विधानसभा चुनाव लड़ चुकी है. अब उत्तराखंड तीसरा प्रदेश होगा. उत्तर प्रदेश में भी आम आदमी पार्टी अपने पैर जमाने में जुटी हुई है.

रूस में विपक्ष की अचानक बिगड़ी तबियत, चाय में जहर देकर मारने की गई कोशिश

कोलंबिया में कोरोना का हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 5 लाख के पार

ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- ''इस वजह से बना राष्ट्रपति''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -