दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के दफ्तर में अब नहीं रहेंगे कोई अफसर
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के दफ्तर में अब नहीं रहेंगे कोई अफसर
Share:

नई दिल्ली: हाल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगे है. ऐसे में वो पूरी तरह से घिरे हुए नजर आ रहे है. वही अब जल्दी ही उनका दफ्तर अधिकारियो से खाली नजर आ सकता है. भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर दिल्ली मुख्यमंत्री कार्यालय के दो आईएएस अफ्सरों को हाल में सस्पेंड किया गया था. वही अब कयास लगाए जा रहे है कि बाकी के तीन अधिकारियों का भी ट्रांस्फर हो सकता है. यदि ऐसा होता है तो सीएम दफ्तर में महज चार अफसर ही रह जायेगे. वे  भी नौकर शाह नहीं होंगे.

बता दे कि दिल्ली के सीएम ऑफिस के आईएएस अफसर राजेंद्र कुमार और तरुण शर्मा को भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों को लेकर गिरफ्तार किया गया था. राजेंद्र सीएमओ में प्रमुख सचिव और तरुण उपसचिव के पद पर नियुक्त थे. 2015 में सुकेश कुमार जैन ने सीएमओ में ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी का पदभार संभाला था. जैन उस समय सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सिस के डायरेक्टर थे और सूत्रों की माने तो वह वापिस अपने पुराने पद पर लौटना चाहते हैं. वही कुछ और अधिकारी है जिनका जल्दी ही तबादला किया जा सकता है.

आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री रह चुके कपिल मिश्रा ने हाल में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है. जिसमे उन्होंने इस मामले में जाँच करने को कहा है. हालांकि अभी तक अरविन्द केजरीवाल ने इस मामले में खुलकर कुछ नहीं कहा है. 

मनोज तिवारी ने कहा केजरीवाल सरकार को किया जाए निलंबित

कपिल मिश्रा ने अब नकली CNG किट का घोटाला उजागर किया

कपिल मिश्रा की शिकायत के बाद ACB ने मारे छापे

CM केजरीवाल पर आरोप लगाने वाले राहुल शर्मा पर जानलेवा हमला

कपिल मिश्रा की हुई विधानसभा में पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -