दिल्ली में समस्याऐं अपार, केजरी आज पहुंचेंगे PM के दरबार
दिल्ली में समस्याऐं अपार, केजरी आज पहुंचेंगे PM के दरबार
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट कर दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के बीच उपजी तल्खी को कम करने का प्रयास किया जाएगा। यही नहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर उपराज्यपाल नजीब जंग के साथ विभिन्न मसलों पर होने वाले विवाद, विकासीय परियोजनाओं के साथ भूमि की कमी के साथ नौकरशाहों के ट्रांसफर के साथ ही राज्य के विभिन्न पदों पर की जाने वाली नियुक्ति को लेकर राज्य और केंद्र के बीच मतभेद आदि बातों को लेकर चर्चा करेंगे।

इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर भेंट के लिए समय मांगा। जिसमें उन्होंने कहा कि वे एलजी के साथ हुए मतभेद, बस डिपो, शैक्षणिक संस्थानों के लिए कम कीमत पर भूमि उपलब्ध होने और दिल्ली के विभिन्न मसलों को लेकर प्रधानमंत्री से चर्चा कर इन सभी मुद्दों को हल करने का प्रयास करेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय मांगा था लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय नहीं मिल सका। मगर अब समय मिला है तो दिल्ली की परेशानियां सामने रखी जाऐंगी।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिलने वाली जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की थी। आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार और केंद्र की एनडीए सरकार के बीच प्रारंभ से ही विभिन्न मसलों पर तनातनी चलती रही है। ऐसे में दिल्ली की कई व्यवस्थाऐं प्रभावित होने की बातें भी सामने आती रही हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -