बेरोज़गारों के लिए बड़ी खबर, सीएम केजरीवाल ने लांच किया जॉब पोर्टल
बेरोज़गारों के लिए बड़ी खबर, सीएम केजरीवाल ने लांच किया जॉब पोर्टल
Share:

नई दिल्ली: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की वजह से बड़ी तादाद में लोग बेरोजगार हो गए हैं. कारोबार चौपट हो गए हैं. इस दिशा में राहत के लिए दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने एक बड़ी पहल की है. केजरीवाल सरकार ने एक ऐसा जॉब पोर्टल लॉन्च किया है, जिस पर नौकरी देने वाली कंपनियां या उद्योग और बेरोजगारी का सामना कर रहे लोग जानकारी पा सकेंगे. वहीं, रेहड़ी-पटरी वाले भी अब दुकान खोल सकेंगे.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस वार्ता कर इस संबंध में विस्तार से जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि, ''देश और दुनिया में कोरोना के केस बढ़ते चले जा रहे हैं और दिल्ली में कम हो रहे हैं. किन्तु हमें सावधानी बरतनी होगी और अब हमें इकॉनमी पर ध्यान देना होगा.'' सीएम केजरीवाल ने कहा है कि, ''सभी व्यापारियों से, प्रोफेशनल से, मार्केट एसोसिएशन से, NGO से, मीडिया से, सरकारी संस्थाओं से आग्रह करता हूं कि अब मिलकर दिल्ली की इकॉनमी को सुधारने की दिशा में आगे बढ़ते हैं.। 

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि कोरोना के दौरान भी हमने इस बात की वकालत की है कि लॉकडाउन जल्द से जल्द हटाना चाहिए. केस बढ़ने के बाद भी हमने लॉकडाउन नहीं लगाया. आज पूरे देश में फिर से लॉकडाउन सुनने को मिल रहा है.''

हरे निशान में खुलने के बाद टूटा शेयर बाजार, रिलायंस के शेयरों में तेजी बरक़रार

डीज़ल की लगातार बढ़ती कीमतों पर लगा ब्रेक, पेट्रोल के भी दाम स्थिर

ब्याज दरें कम कर सकता है RBI, 0.25 फीसदी की कटौती संभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -