अरविन्द केजरीवाल ने फिर दिया विवादित बयान, इस बार बिहारियों पर किया टारगेट
अरविन्द केजरीवाल ने फिर दिया विवादित बयान, इस बार बिहारियों पर किया टारगेट
Share:

नई दिल्ली: एनआरसी पर दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल के बयान के बाद 'दिल्ली बनाम बाहरी' पर छिड़ी बहस अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि केजरीवाल ने एक और बयान दे दिया है, जिस पर विवाद खड़ा हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने ताजा बयान में केजरीवाल ने कहा है कि बिहार जैसे प्रदेशों से लोग 500 रुपये का टिकट लेकर दिल्ली आ रहे हैं और 5 लाख रुपये तक का निशुल्क उपचार करा रहे हैं।

उनके इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। इससे पहले सीएम केजरीवाल ने कहा था कि यदि दिल्ली में एनआरसी लागू हुआ तो सबसे पहले दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी को राष्ट्रीय राजधानी छोड़ कर जाना पड़ेगा। केजरीवाल ने एक कार्यक्रम में उपचार के लिए दिल्ली आने वाले अन्य राज्य के लोगों (खासकर बिहार के लोगों) पर प्रतिक्रिया दी, जिस पर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गई है।

एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली भाजपा इकाई अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सवाल किया है कि बाहरी लोगों के आने से उनका कलेजा क्यों फट रहा है? बिहार सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने भी दिल्ली सीएम केजरीवाल के बयान की कड़ी निंदा की है।

अब गर्भ से ही संस्कारी निकलेंगे बच्चे, RSS शुरू कर रहा नया अभियान

दो महीने बाद रामपुर पहुंचे सपा नेता आज़म खान, पत्नी के नामांकन समारोह में हुए शामिल

महाराष्ट्र विस चुनाव: शुरू हुआ पर्चा दाखिल का सिलसिला, अशोक चव्हाण ने भोकर से भरा नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -