केजरीवाल पर मिर्च फेंकने वाले ने सुनाई आपबीती, कहा पहले भी कर चुका हूँ मिलने की कोशिश
केजरीवाल पर मिर्च फेंकने वाले ने सुनाई आपबीती, कहा पहले भी कर चुका हूँ मिलने की कोशिश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल पर सचिवालय में हमला करने वाले अनिल शर्मा ने पुलिस के सामने कबूला कि उसने आज से डेढ़ साल पहले भी केजरीवाल से मुलाकात करने की कोशिश की थी. अनिल शर्मा को पुलिस ने मंगलवार को अरविन्द केजरीवाल  पर मिर्ची से हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.  आरोपी अनिल शर्मा से पुलिस, स्पेशल सेल और इंटेलीजेंस ब्यूरो साथ के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं.

शेयर बाजार: बढ़त के साथ खुले बाजार ने दिन के अंत तक फिर किया निराश

पुलिस पूछताछ में अनिल शर्मा ने बताया कि उसने डेढ़ साल पहले भी केजरीवाल से मिलने की कोशिश की थी, लेकिन जब वो मिलने में नाकाम रहा तो उसने सचिवालय के रिसेप्शन पर लगे ग्लास पैनल तोड़ डाले थे. पुलिस ने कहा कि वो आरोपी के दावों की जांच कर रही है. अनिल शर्मा ने पुलिस पूछताछ में अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी जानकरी दी है. उसने बताया कि उसकी पत्नी और एक बेटी है जो हरिद्वार में उसके माता-पिता के साथ रहते हैं.

वॉलमार्ट-फ्लिपकार्ट सौदा: सचिन और बिन्नी बंसल पर सख्त हुआ आयकर विभाग, भेजा नोटिस

आपको बता दें कि मंगलवार दोपहर जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लंच के लिए ऑफिस से बाहर निकल रहे थे, तभी शर्मा भागते हुए उनके पास आया और बोला, आप ही से आशा है, उसके बाद शर्मा ने केजरीवाल के पैर छूने का नाटक किया. शर्मा के एक हाथ में पत्र था जबकि दूसरे हाथ में मिर्च का पाउडर था. उसने गुटखा पैकेट में मिर्च का पाउडर भरा हुआ था. केजरीवाल ने शर्मा को पैर छूने से रोका, इसके बाद शर्मा ने तत्काल खड़े होकर केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंक दिया और फरार हो गया.

खबरें और भी:-

 

लगातार तीन दिन घटने के बाद आज बढ़े सोने-चांदी के दाम

देश के आधे से ज्यादा ATM हो सकते हैं बंद, यह है वजह

आयकर विभाग की बड़ी कामयाबी, सात महीने में पकड़ी 29,088 करोड़ की टैक्स चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -