दिल्ली सीएम ने यूके से दिल्ली आने वाले यात्रियों के लिए दिशानिर्देशों का किया एलान
दिल्ली सीएम ने यूके से दिल्ली आने वाले यात्रियों के लिए दिशानिर्देशों का किया एलान
Share:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को घोषणा की कि यूके से दिल्ली आने वाले यात्रियों को एक सप्ताह के संस्थागत संगरोध और दूसरे 1 सप्ताह के घर संगरोध से गुजरना होगा, भले ही वे आगमन पर कोविड-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण करें,

'' यूके से वायरस से दिल्लीवासियों को बचाने के लिए, दिल्ली सरकार ने महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं। यूके से आने वाले यात्रियों को हवाई अड्डे पर आने के लिए अनिवार्य रूप से स्व-भुगतान वाले आरटी-पीसीआर परीक्षण से गुजरना होगा। 'यूके से आने वाले सभी लोग जो सकारात्मक परीक्षण करते हैं, उन्हें एक अलगाव सुविधा में अलग किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा- "नकारात्मक लोगों को सात दिनों के लिए संगरोध सुविधा पर ले जाया जाएगा, उसके बाद सात दिन के लिए घर से बाहर रखा जाएगा।"

सीएम ने गुरुवार को केंद्र से यूनाइटेड किंगडम से आने-जाने के लिए उड़ानों के निलंबन का विस्तार करने का आग्रह किया क्योंकि देश अब कोरोना वायरस के पहले चरण का पता लगाता है। यह 23 दिसंबर को केंद्रीय सरकार ने यूके से उड़ानों को रद्द कर दिया था, जहां से आने वाले सभी यात्रियों को हवाई अड्डों पर आगमन पर परीक्षण किया जाना था। बाद में यूके की उड़ानों का निलंबन 8 जनवरी तक बढ़ा दिया गया।

जानिए क्यों मनाया जाता है प्रवासी भारतीय दिवस

सरकार और किसान नेताओं के बीच जारी हुई आठवें दौर की वार्ता, जल्द घोषित होंगे परिणाम

रिलीज़ हुआ तांडव फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर, जानिए किसका क्या है किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -