दिल्ली के मुख्यमंत्री ने केरल में ट्वेंटी-20 पार्टी के साथ गठबंधन की घोषणा की

तिरुवनंतपुरम: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की है कि उनकी पार्टी केरल ट्वेंटी-20 पार्टी के साथ काम करेगी। उन्होंने गठबंधन को 'पीपुल्स वेलफेयर फ्रंट' या 'जनाक्षेम मुन्नानी' करार दिया और भविष्यवाणी की कि वह राज्य में सत्ता पर कब्जा कर लेगी।

केजरीवाल ने ट्वेंटी-20 पार्टी के मुख्यालय किझाक्कमबलम में एक बड़ी भीड़ से कहा कि अगर आप दिल्ली और पंजाब में सत्ता संभाल सकती है, तो केरल मुश्किल नहीं है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली की आप सरकार भ्रष्टाचार को पूरी तरह से खत्म करने और लोगों के लिए सरकार प्रदान करने में सक्षम है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में ऊर्जा, पानी और शिक्षा सभी मुफ्त हैं, और आप सरकार केवल सुशासन और भगवान के आशीर्वाद के माध्यम से इसे हासिल करने में सक्षम थी।  उन्होंने आगे कहा कि नियमित लोगों ने दिल्ली और पंजाब में राजनीति में प्रसिद्ध नामों को हराया है, और केरल में ऐसा हो सकता है।

आप नेता ने दावा किया कि वह ट्वेंटी-20 मुख्यालय गए और देखा कि किझाक्कमबलम पंचायत, जहां पार्टी सत्ता में है, पंचायत के कर्ज में होने के बावजूद बैंक में 14 करोड़ रुपये का अधिशेष है। उन्होंने ट्वेंटी-20 के अध्यक्ष साबू जैकब की प्रशंसा की और कहा कि एक विशाल उद्योगपति और व्यवसायी होने के बावजूद, ट्वेंटी-20 संस्थापक इस क्षेत्र के लोगों के साथ थे और पंचायत के उत्थान के लिए काम करते थे, जबकि भारत में कुछ बड़े उद्यम नहीं थे।

गोवा पुलिस ने गोवा में महिला को लूटने, उसकी हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया

भारती सिंह ने हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी, जानिए क्या है मामला?

बुलडोजर कार्रवाई से भड़के CM केजरीवाल, पूछा- 'क्या पूरी दिल्ली को तोड़ा जाएगा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -