दिल्ली कांग्रेस का झगड़ा बढ़ा, अध्यक्ष के बीच खींचतान जारी

दिल्ली कांग्रेस का झगड़ा बढ़ा, अध्यक्ष के बीच खींचतान जारी

बीते महीने में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव-2019 से ठीक पहले शुरू हुई दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष के बीच की खींचतान अब भी जारी है. ताजा कड़ी में दिल्ली कांग्रेस का झगड़ा और बढ़ गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अमेरिका: 18 माह के बच्चे के लिए खतरा बना शख्स, पुलिस ने मार दी गोली

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित को चिट्ठी लिखकर कर कहा कि आपकी सेहत ठीक नहीं है. ऐसे में तीनों कार्यकारी अध्यक्ष स्वतंत्र रूप से काम करेंगे. तीनों कार्यकारी अध्यक्षों को भी पीसी चाको ने चिट्ठी लिखकर इस बात की सूचना दी और कहा कि आप बैठकें ले सकते हैं. इतना ही नहीं, पीसी चाको ने शीला को लिखे खत में इस बात की भी शिकायत की है. कि उनका फोन नहीं उठाया जा रहा?.

कर्नाटक के बागी विधायकों ने पुलिस से मांगी सुरक्षा, आज मिलने पहुँच सकते हैं कुमारस्वामी और खड़गे

तीनों कार्यकारी अध्यक्षों ने इससे पहले शीला दीक्षित को चिट्ठी लिखी थी. इसमें कहा गया था कि पार्टी के निर्णयों में उन्हें भरोसे में नहीं लिया जा रहा है. अब पीसी चाको की चिट्ठी के बाद हो सकती है कि शीला दीक्षित की ओर से भी पलटवार की बात कही जा रही है. उम्मीद की जा रही है कि इस मामले में कोई ठोस निर्णय जल्द ले लिया जाएगा.

मुंबई: नो पार्किंग जोन में खड़ी थी महापौर की गाड़ी, पुलिस ने काट दिया चालान

कर्नाटक के बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र, कांग्रेस नेताओं से बताया जान को खतरा

इलाहबाद हाई कोर्ट के बाहर से हुआ प्रेमी युगल का अपहरण, यूपी पुलिस ने सकुशल बरामद किया