सीएम केजरीवाल ने बताया कब खुलेंगे स्कूल और कॉलेज

सीएम केजरीवाल ने बताया कब खुलेंगे स्कूल और कॉलेज
Share:

नई दिल्ली: देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण से स्कूल-कॉलेज मार्च से बंद है. ऐसे में हर कोई इस बारें जानना चाह रहे है कि आखिर शैक्षणिक संस्थान कब से शुरू होने वाले है. ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्पष्ट कर दिया है कि देश की राजधानी यानी कि दिल्ली में स्कूल-काॅलेज कब से शुरू होने वाले है. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बताया है कि 'जब तक हम पूरी तरह आश्वस्त नहीं होंगे, तब तक दिल्ली में स्कूल नहीं खुलने वाले है.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली सचिवालय में अपने स्वतंत्रता दिवस के भाषण को देते हुए, केजरीवाल ने बोले कि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस की स्थिति नियंत्रण में है. मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार, 'कोविड वारियर्स' और विभिन्न संगठनों सहित सभी हितधारकों को शुक्रिया कहा है. सीएम ने बोला कि स्कूली बच्चों की सुरक्षा स्वास्थ्य आप सरकार के लिए बहुत अहम् है. जंहा इस बात का पता चला है मुख्यमंत्री ने बताया है कि, मैं लोगों से मिलता हूं और उन्होंने बताया कि वे स्कूल न खोलें. मैं उन्हें आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम उनके बच्चों की उतनी ही परवाह करते हैं, जितनी वे करते हैं. जब तक पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हो जाते, हम स्कूल खोलने वाले नहीं है.

वहीं इस बारें में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली ने वायरस के विरुद्ध लड़ाई में देश को अलग-थलग करने और प्लाज्मा थेरेपी अवधारणा को "मॉडल" पेश किया है. जिसके अतिरिक्त  उन्होंने बताया कि दिल्ली की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के कोशिश किए जा रहे हैं. इसके लिए प्रयास कर रहे है.

कमला हैरिस ने दी भारतीय मूल के लोगों को स्वतंत्रता दिवस की बधाईयां

सलमान खुर्शीद ने ली पीएम मोदी की क्लास, मांगे कई जवाब

ममता के मंत्री बोले- स्वतंत्रता संग्राम में RSS की भूमिका के बारे में बताएं पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -