केजरीवाल की कार चुरा ले गए चोर

केजरीवाल की कार चुरा ले गए चोर

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार चोरी हो गयी है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार की चोरी दिल्ली सचिवालय के बाहर से हुई है. चोरी हो जाने के बाद कार चोरी का केस दिल्ली के आईपी थाने में दर्ज कराया गया है. इस कार का इस्तेमाल केजरीवाल खुद नहीं करते है. किन्तु  राजनीति में आने से पहले वे इस कार का इस्तेमाल करते थे. 

बताया गया है कि दिल्ली सचिवालय के बाहर से सीएम केजरीवाल की वैगन आर गाड़ी चोरी हुई है. चोरी हुई नीले रंग की वैगन आर कार से अरविंद केजरीवाल का खास रिश्ता है. राजनीति में आने के पहले से ही केजरीवाल इस कार का प्रयोग करते रहे हैं. दिल्ली सचिवालय का यह इलाका बेहद सुरक्षित माना जाता है. ऐसे में कार चोरी का यह मामला सुरक्षा पर भी सवाल खड़ा कर रहा है. 

अरविंद केजरीवाल इस कार का इस्तेमाल खुद नहीं करते थे. फिलहाल इस कार का प्रयोग आम आदमी पार्टी (AAP) की मीडिया संयोजक वंदना सिंह कर रही थीं. वंदना सिंह ने आईपी एस्टेट थाने में वैगन आन कार चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. केजरीवाल की इस कार को लेकर विवाद भी हो चूका है. 

आर्थिक सलाहकार परिषद की पहली बैठक आज

आज से महंगा हुआ, दिल्ली मेट्रो का सफर

CM केजरीवाल की केंद्र को चिट्ठी, मेट्रो का बढ़ाता किराया चिंता का विषय

बीजेपी में महाभारत जारी,सिन्हा का पलटवार

अतिथि शिक्षकों के मुद्दे पर केजरीवाल ने केंद्र को कोसा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App