दिल्ली स्थित CBI दफ्तर में भड़की भीषण आग, ईमारत से उठा धुंए का गुबार
दिल्ली स्थित CBI दफ्तर में भड़की भीषण आग, ईमारत से उठा धुंए का गुबार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी नई दिल्ली स्थित लोधी रोड स्थित CBI मुख्यालय वाली इमारत में अचानक आग भड़क उठी। आनन-फानन में इमारत को खाली कराया गया। सामने आई तस्‍वीरों में ईमारत से धुएं का गुबार उठता देखा जा सकता है। आग की सोचने मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की पांच गाड़‍ियां फ़ौरन मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गईं। ताजा जानकारी के मुताबिक, आग पर काबू पा लिया गया है।

हालांकि, अब तक किसी भी प्रकार के जान-माल के नुकसान की सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। पार्किंग से धुंआ निकलता देख अधिकारी दफ्तर के बाहर निकल आए। बिल्डिंग के आसपास अफरातफरी मच गई। वहीं, इस घटना से एक दिन पहले दिल्ली से लगे नोएडा सेक्टर-50 स्थित रवि नॉडी स्कूल प्ले स्कूल की दूसरी मंजिल पर बुधवार सुबह आग लग गई थी। घटना में तीन शिक्षक इमारत परिसर व एक सुरक्षा गार्ड लिफ्ट में फंस गया था। 

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना दमकल व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने हाईड्रोलिक प्लेटफार्म की सहायता से द्वितीय तल पर खिड़की तोड़कर परिसर में प्रवेश किया और लिफ्ट का दरवाजा खोलकर सुरक्षा गार्ड को समय रहते बाहर निकाला। वहीं अन्य लोगों को सीढि़यों से बाहर निकाला गया। इस वजह से बड़ा हादसा टल गया। आग लगने का कारण अभी साफ़ नहीं हो सका है। 

फिच रेटिंग्स ने 12.8 से 10 फीसदी किया भारत की विकास दर का अनुमान

SBI से लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा तक RBI ने एक साथ 14 बैंकों पर लगाया करोड़ों का जुर्माना

पेट्रोल-डीजल के बाद अब CNG की कीमतों में भी आया उछाल, जानिए क्या है नया भाव?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -