चेन्नई से मिली करारी शिकस्त के बाद सामने आया ऋषभ पंत का रिएक्शन, बोले- बहाना नहीं बना रहे...

नई दिल्ली: ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स (DC) को (IPL 2022) के 55वें मैच में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ 91 रनों से शर्मनाक शिकस्त का मुंह देखना पड़ा। CSK ने पहले बैटिंग करते हुए डेवोन कॉनवे के अर्धशतक की सहायता से 208 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया और फिर दिल्ली की पूरी टीम को 17.4 ओवर में 117 रनों पर ही समेट दिया।

शिकस्त के बाद दिल्ली की टीम 10 अंकों के साथ 5वें नंबर पर ही बनी हुई है और अब प्लेऑफ में क्वालिफ़ाई करने के लिए उसे आगे बाकी बचे तीनों मैचों में हर हाल में जीत हासिल करनी ही होगी। DC के कप्तान ऋषभ पंत ने इस करारी शिकस्त के बाद कहा कि टीम के सदस्य कोरोना तथा फ़्लू का भी सामना कर रहे हैं। हालांकि पंत ने साथ ही कहा कि वे इसे बहाने के तौर पर नहीं ले रहे हैं। ऋषभ पंत ने मैच के बाद कहा कि, 'वह हर क्षेत्र में हम पर हावी रहे, अब हम अगले तीन मैचों की ओर देख रहे हैं। यदि हम जीतते हैं तो हम प्लेऑफ में क्वालिफ़ाई कर जाएंगे। हमारी टीम के सदस्य कोरोना और फ़्लू से भी जूझ रहे हैं, मगर हम इसे बहाने के तौर पर प्रयोग नहीं कर रहे हैं। हम केवल यही कर सकते हैं कि हम ज्यादा से ज्यादा सकारात्मक रहें।'

बता दें कि CSK से मिले 209 रनों के टारगेट के जवाब में दिल्ली की टीम एक वक़्त दो विकेट पर 72 रन बनाकर मैच में बनी हुई थी। मगर तभी मोइन अली ने एक ही ओवर में दो कप्तान पंत और रिपल पटेल को आउट करके दिल्ली को बड़ा झटका दिया। इसके बाद टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई और उसे 91 रनों की शर्मनाक शिकस्त का सामना करना पड़ा।

क्या अब भी प्लेऑफ में पहुँच सकती है चेन्नई ? दिल्ली पर बड़ी जीत के बाद धोनी ने दिया जवाब

सीनियर महिला राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप में इन तीन राज्यों की टीम बनी विजेता

महिला विश्व चैंपियनशिप में लवलीना के सामने पूर्व चैम्पियन की चुनौती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -