IPL पर फिर मंडराया कोरोना का साया, एक पूरी टीम क्वारंटाइन.., फिजियो और एक खिलाडी संक्रमित

IPL पर फिर मंडराया कोरोना का साया, एक पूरी टीम क्वारंटाइन.., फिजियो और एक खिलाडी संक्रमित
Share:

नई दिल्‍ली: दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) फिजियो पैट्रिक फरहार्ट के कोरोना संक्रमित पाए जाने के पूरी टीम को क्‍वारंटीन कर दिया गया है. पैट्रिक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक खिलाड़ी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, इसी के चलते दिल्‍ली ने अगले मुकाबले के लिए पुणे की यात्रा को भी स्थगित कर दिया है. क्रिकबज की खबर के मुताबिक, दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाड़ी अपने कमरों में हैं और 2 दिन तक डोर टू डोर कोविड टेस्‍ट किया जाएगा.

फिजियो के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद रैपिड एंटीजन टेस्‍ट किया गया था, जिसमें एक प्लेयर संक्रमित पाया गया. इसी कारण फ्रेंचाइजी को पुणे की यात्रा में देरी करने के लिए मजबूर होना पड़ा. अंत तालिका में इस समय 8वें पायदान पर मौजूद दिल्‍ली कैपिटल्‍स को अपना अगला मैच 20 अप्रैल को पंजाब किंग्‍स (PBKS) के खिलाफ पुणे में महाराष्‍ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्‍टेडियम में खेलना है. इस मैच के लिए टीम को 18 अप्रैल को ही पुणे के लिए रवाना होना था, लेकिन कोरोना के अटैक के बाद उन्‍हें होटल में ही रोक दिया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विदेशी खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आया है. ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर में कोरोना के लक्षण पाए गए है.

BCCI के एक सूत्र के अनुसार, जिसकी भी रिपोर्ट कल नेगेटिव आएगी, वो पुणे जाएंगे. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के साथ मुकाबले के दौरान BCCI ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाड़ियों को RCB के खिलाड़ियों से हाथ मिलाने से मना कर दिया था. बता दें कि गत वर्ष भी कोरोना ने IPL को काफी प्रभावित किया था. कोरोना के चलते ही आईपीएल 2021 का आयोजन 2 चरणों में हुआ था.

बहन की मौत से पूरी तरह टूट गए RCB के हर्षल पटेल, बोले- जब मैं आपके साथ अस्पताल में था...

फागरनेस इंटरनेशनल शतरंज में कृष्णन शशिकिरण ने अपने नाम किया जीत का खिताब

राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप में तमिलनाडु और हरियाणा के बीच हुआ कड़ा मुकाबला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -