IPL 2020: दुबई में दिल्ली और पंजाब की भिड़ंत आज, मैच से पहले पोंटिंग ने कही बड़ी बात
IPL 2020: दुबई में दिल्ली और पंजाब की भिड़ंत आज, मैच से पहले पोंटिंग ने कही बड़ी बात
Share:

अबुधाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें संस्करण का दूसरा मुकाबला आज दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होने वाला है, जिसे लेकर क्रिकेट फैंस में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। दोनों ही टीमें अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज कर अच्छा आगाज करना चाहेंगी। दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच दुबई में कांटे का मुकाबला होने की संभावना जताई जा रही है।

2019 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भी दिल्ली कैपिटल्स का खिताब जीतने का ख्वाब अधूरा रह गया था। दिल्ली की टीम अपने गत वर्ष के शानदार प्रदर्शन को कायम रखने के लिए मैदान पर उतरेगी। दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने मैच से पहले ही टीम के पास अच्छा प्लान होने की बात कही है। पोंटिंग ने कहा कि, "किंग्स इलेवन के खिलाफ मैच से पहले टीम ने काफी अच्छे से प्लानिंग और रिसर्च की है। किन्तु आईपीएल में सारी टीमें काफी मजबूत है।''

पोंटिंग ने आगे कहा कि दिल्ली कैपिटल्स ने गत वर्ष की गलतियों से सीख मिलने का दावा किया है। कोच ने कहा कि "गत वर्ष की गलतियों से टीम को सीख मिली है। इस साल जो लक्ष्य है यदि खिलाड़ी 100 प्रतिशत मेहनत करते हैं और जो प्लान है मैदान पर उसको निभाते है तो दिल्ली को मात देना किसी भी टीम के लिए कठिन है।

एआईएफएफ जल्द कोचों के लिए करेगा अंतर्राष्ट्रीय वर्चुअल कांफ्रेंस का आयोजन

गोकुलम एफसी अब इस खिलाड़ी के साथ बढ़ाया करार

IPL 2020: मोंटी पनेसर का दावा- इस साल चेन्नई नहीं 'ये' टीम बनेगी चैंपियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -