IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को मिली बड़ी राहत, इंग्लैंड से UAE पहुंचे सभी खिलाड़ी

IPL सीजन 14 का दूसरा भाग शुरू होने से पहले दिल्ली कैपिटल्स को बड़ी राहत मिल चुकी है. इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया का भाग रहे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी यूएई पहुंच चुके हैं. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से बयान जारी कर इस बात की सूचना मुहैया करवाई गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  UAE पहुंचने वाले खिलाड़ियों में ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, अजिंक्य रहाणे, इशांत शर्मा, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और उमेश यादव का नाम शामिल रहे. इन सभी खिलाड़ियों का UAE पहुंचने पर कोविड-19 टेस्ट किया गया. UAE पहुंचने के उपरांत हालांकि इन खिलाड़ियों की राह आसान नहीं रहने वाली है. IPL नियमों के मुताबिक खिलाड़ियों को छह दिन के कड़े क्वारंटीन का सामना करना पड़ा.

हम बता दें कि क्वारंटीन के बीच हर दूसरे दिन खिलाड़ियों का कोरोना वायरस का टेस्ट होगा. तीन टेस्ट नेगेटिव आने के उपरांत  इन खिलाड़ियों को बायो बबल में एंट्री मिलने वाली है. दिल्ली कैपिटल्स के बाकी खिलाड़ी हालांकि पहले ही UAE पहुंचकर अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा कर चुके हैं और इन खिलाड़ियों ने अपनी प्रैक्टिस भी शुरू कर चुके है. टॉप पर बनी हुई है दिल्ली कैपिटल्स: इतना ही नहीं बीते 2 वर्ष में दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन में बहुत सुधार देखने को मिला है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर है और उसका प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय हो चुका है. बीते वर्ष दिल्ली की टीम IPL में उप विजेता रही थी.

उसे फाइनल में मुंबई इंडियन्स के विरुद्ध हार का सामना करना पड़ा था. आगे बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने हालांकि IPL 14 के बाकी बचे मैचों में नहीं खेलने का निर्णय कर लिया है. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से अभी तक क्रिस वोक्स के रिप्लेसमेंट की घोषणा अब भी नहीं हुई है.

VIDEO: मैच के बीच कुत्ते की एंट्री, बॉल मुँह में लेकर फील्डर्स से लगवाई दौड़

Ind Vs Eng: पांचवां टेस्ट रद्द होने पर IPL 2021 को जिम्मेदार ठहराने वालों को इरफ़ान पठान ने दिया ये जवाब

RCB के देवदत्‍त पडिक्कल ने IPL और क्रिकेट को लेकर कही चौकाने वाली बात 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -