पुलवामा में शहीद जवानों के परिवारों की मदद करेगी दिल्ली केपिटल

नई दिल्ली : अब से कुछ दिनों बाद शुरू हो रहे आईपीएल सीजन-12 में दिल्ली की टीम इस बार नई पहचान के साथ मैदान पर उतरेगी। वहीं, आईपीएल शुरू होने से पहले ही इस टीम ने बेहद सराहनीय काम कर दिया है। दरअसल टीम ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। दिल्ली कैपिटल की फ्रेंचाइजी ने शहीद परिवारों की मदद के लिए टीम के पहले होम मैच से हुई कमाई दान करने का निर्णय लिया है। 

बीसीसीआई ने घोषित किया आईपीएल के शुरुवाती दो सप्ताह का कार्यक्रम

इस कारण की मदद 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फ्रेंचाइजी की तरफ से जारी बयान में कहा गया, 'इस आतंकी हमले के बाद हम काफी आहत हैं। हमारे जवान हमारे परिवार हैं।' जारी बयान में कहा गया, 'सरहद पर जवान हमारी रक्षा करते हैं, तभी हम चैन से रातों को सो पाते हैं। हमारा कोई भी कदम जवानों के इस बलिदान की भरपाई नहीं कर सकता है। ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम शहीदों के परिवारों के जीवन में कुछ परिवर्तन लाने के लिए मदद कर पाए। 

ओमान की क्रिकेट टीम ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड

जारी हो चूका है शेड्यूल

प्राप्त जानकारी के अनुसार फ्रेंचाइजी ने कहा, 'दिल्ली कैपिटल्स की टीम जो भी कर सकती है जवानों के लिए करेगी। लिहाजा हमने ये निर्णय लिया है कि आईपीएल 2019 के दिल्ली कैपिटल्स के पहले होम मैच से हुई कमाई हम सीआरपीएफ की पत्नियों के लिए बनी वेलफेयर एसोसिएशन को देंगे। बता दें कि आईपीएल 2019 के पहले दो सप्ताह का शेड्यूल मंगलवार को आ गया है। दिल्ली कैपिटल्स का पहला होम मैच 26 मार्च को चेन्नई के खिलाफ खेला जाएगा। श्रेयस अय्यर के हाथों में दिल्ली कैपिटल्स की कमान होगी।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए रायडू को मिली हैदराबाद की कमान

रैंकिंग में अब भी पहले स्थान पर काबिज है नोवाक जोकोविक

अकिला धनंजय को मिली आईसीसी से हरी झंडी, फिर मैदान पर आएंगे नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -