CAA: सीने पर पिस्तौल देखकर भी नहीं डरा पुलिस का जवान, दृढ़ता से किया हिंसक भीड़ का सामना
CAA: सीने पर पिस्तौल देखकर भी नहीं डरा पुलिस का जवान, दृढ़ता से किया हिंसक भीड़ का सामना
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन अधिनयम (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोग और समर्थकों में जब जब हिंसा शुरू हुई, तो माहौल दहशतनुमा हो गया. दोनों तरफ से जमकर पत्थरबाजी की गई और कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया. द‍िल्ली के मौजपुर से जाफराबाद वाली सड़क पर यह गोलीबारी की गई है. इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़का हाथ में तमंचा लेकर गोलीबारी कर रहा है. लड़के ने गोलीबारी करते-करते अपनी प‍िस्तौल एक कॉन्स्टेबल के सीने पर रख दी, किन्तु पुल‍िस कॉन्स्टेबल वहां से ह‍िला नहीं.

मौजपुर में CAA समर्थकों और विरोधियों के बीच लगातार तनातनी की स्थिति बनी हुई है. रव‍िवार की हिंसा के बाद सोमवार को फिर दोनों गुटों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई. सोमवार सुबह 11 बजे से शुरु हुआ बवाल दोपहर करीब 2 बजे तक चलता रहा. वहीं मौजपुर में सुबह हालात इतने बिगड़ गए थे, जिसके बाद पुलिस को आंसू गैस का इस्तेमाल करना पड़ा. पूरे इलाके में पैरामिलिट्री फोर्स के अलावा दिल्ली पुलिस के जवानों को भी तैनात किया गया हैं, लेकिन भीड़ अब भी वहां मौजूद है.

CAA के खिलाफ रविवार को विरोध प्रदर्शन के दौरान जाफराबाद, मौजपुर और दयालपुर में भड़की हिंसा मामले में पुलिस ने 4 प्राथमिकी दर्ज की है. रविवार को विभिन्न  इलाकों में हुई हिंसक झड़प में 10 पुलिसकर्मियों सहित एक आम नागरिक घायल हो गया था.

Gold Price Today: सोने की कीमत में आयी भारी बढ़ोतरी, जानिये क्या है दाम

क्या बंद हो जाएगा HDFC का मोबाइल बैंकिंग ऐप

अगर पोस्ट ऑफिस में है आपका अकाउंट, तो जरूर जान लें ये नए नियम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -