दिल्ली का कारोबारी कर रहा था ऑक्सीजन की कालाबाजारी, इस तरह हुआ पर्दाफाश
दिल्ली का कारोबारी कर रहा था ऑक्सीजन की कालाबाजारी, इस तरह हुआ पर्दाफाश
Share:

नई दिल्ली: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है वही दिल्ली पुलिस ने एक व्यवसायी के घर पर छापा मारकर 80 से अधिक ऑक्सीजन के बड़े छोटे सिलेंडर जब्त किए हैं। अपराधी इंडस्ट्रियल ऑक्सीज़न का व्यवसाय करता है। इन दिनों वो मेडिकल ऑक्सीजन की कालाबाजारी कर रहा था। उसके समीप इस कार्य का कोई लाइसेंस भी नहीं है। दूसरी तरफ नोएडा में कलेक्टर ने ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने वालों के विरुद्ध रासुका लगाने के फरमान जारी किया है।

वही केस साउथ वेस्ट दिल्ली के सागरपुर क्षेत्र का है। जहां दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को दशरथपुरी के एक घर से ऑक्सीजन के 67 बड़े तथा 16 छोटे सिलेंडर जब्त किए। घर का मालिक 51 वर्षीय अनिल कुमार अवसर से पकड़ा गया। वो एक इंडस्ट्रियल ऑक्सीज़न का व्यवसायी है। हालांकि उसके पास इस काम का कोई लाइसेंस नहीं है।

अपराधी अनिल कुमार बड़े सिलेंडर से ऑक्सीज़न को छोटे सिलेंडर में ट्रांसफर कर रहा था। इसके वो जरूरतमंद को एक सिलेंडर 12500 रुपये में विक्रय कर रहा था। तलाशी में पुलिस को पता चला कि अनिल का मायापुरी में भी एक गोदाम है। अपराधी अनिल को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस ने अपराधी को अदालत में पेश करन के साथ ही अदालत से बरामद किए गए सिलेंडर जरूरतमंदों को वितरित करने की मंजूरी मांगी थी। जो अदालत ने मंजूर कर ली। अब जब्त किए गए ऑक्सीजन सिलेंडर शनिवार को पुलिस जरूरतमंदों को देगी।

11 साल के बच्चे का बलात्कार करता था मदरसे का उलेमा, मिली 20 साल की जेल

60 हज़ार में बेच रहे थे 4000 का इंजेक्शन, इंदौर से आमिर और इमरान खान गिरफ्तार

शॉकिंग! शख्स ने अपनी ही मां का किया कत्ल, फिर 1000 टुकड़ों में काटकर कुत्ते के साथ मिलकर किया लंच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -